Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

डेनिम लुक में मृणाल ने दिखाया बोल्ड लुक, को-ऑर्ड सेट में नज़र आयी काफी हॉट, इंटरनेट पर वायरल हुईं फोटोज

Mrunal Thakur Photos
Mrunal Thakur Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) आए दिन अपनी ग्लैमरस अदाओं और बोल्डनेस को लेकर फैंस के बीच लाइमलाइट में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी वेब सीरीज “लस्ट स्टोरीज 2” को लेकर सुर्खियां बटौर रही हैं।

Mrunal Thakur Photos
Mrunal Thakur 

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की बेहद ही ग्लैमरस तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम (@mrunalthakur) अकाउंट से साझा की हैं। जिसमें उनका हॉटनेस भरा अवतार फैंस के दिलों में छुरियां चला रहा है।

Mrunal Thakur Photos
Mrunal Thakur 

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने डेनिम लुक में को-ऑर्ड सेट पहना हुआ है, जिसमें वो काफी हॉट लग रही हैं। ओपन हेयर और न्यूड मेकअप लुक कर के एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है।

Mrunal Thakur Photos
Mrunal Thakur Photos

दरअसल, एक्ट्रेस ने दुबई में अपना यह सेक्सी फोटोशूट करवाया था जिसने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो वो अक्सर सोशल मीडिया का पारा हाई कर देती हैं।

Mrunal Thakur Photos
Mrunal Thakur Photos

हालांकि इन तस्वीरों में भी उनका स्टाइलिश अंदाज देखकर फैंस आहें भरने लगे हैं। मृणाल सोशल मीडिया लवर हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग लिस्ट है।

Mrunal Thakur Photos
Mrunal Thakur Photos

आपको बता दें कि, मृणाल के इंस्टाग्राम पर उन्हें 9M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 2,837 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

Mrunal Thakur Photos
Mrunal Thakur Photos

MORE NEWS>>>रीवा की संप्रक्षेण गृह में सेंध, बाउंड्रीवॉल फांदकर फरार हुए 8 बाल अपचारी, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

Leave a Comment