Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

झाड़ियों में मिला नाबालिक लड़की का शव, कल शाम से थी घर से लापता, रेप के बाद हत्या की आशंका

Bihar News
Bihar News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार के गया जिले के डोभी थाना इलाके में गुरुवार की शाम से लापता हुई 17 वर्षीया लड़की का शव पुलिस ने बरामद किया है। शव लड़की के घर से करीब 10 किलोमीटर दूर के गांव स्थित निरंजना नदी की झाड़ी में पड़ा हुआ था। फ़िलहाल पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच में जुट गई है।

Bihar News
Bihar News

जाँच अधिकारी के मुताबिक, शव की पहचान चंदा गांव के रहने वाले कृष्णा मांझी की लड़की अंजू कुमारी (17) के रूप में हुई है। मृतक गुरुवार की शाम से ही लापता थी। जिसके बाद घरवालों और गांव के लोगों ने गांव में व उसके आसपास काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। इस बीच काफी रात हो गई तो लोग शुक्रवार की सुबह पुलिस के पास जाने की बात कह कर शांत पड़ गए। लेकिन शुक्रवार सुबह अचानक से गांव वालों को किसी ने सूचना दी कि एक लड़की का शव केसापी गांव के निकट निरंजना नदी के किनारे झाड़ी में पड़ा हुआ है।

सूचना मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई। सभी ग्रामीण निरंजना नदी के किनारे पहुंचे और शव को देख उसकी शिनाख्त कृष्णा मांझी की बेटी अंजू के रूप में की। इसके बाद घटना की सूचना डोभी थाने पुलिस को दी गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया।

Bihar News
Bihar News

नाबालिग की मौत कैसे हुई, यह फिलहाल रहस्य बना हुआ है। इस मामले में पीड़ित फिलहाल कुछ नहीं बता रहे हैं। पुलिस उनसे बातचीत कर रही है। डोभी थानाध्यक्ष आलोक कुमार का कहना है कि, संबंधित मामले में पीड़ित पक्ष की ओर से किसी प्रकार का कोई आवेदन नहीं दिया गया है। बावजूद इसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल सकेगा कि, लड़की की मौत कैसे हुई है। हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि मृतका के बदन पर किसी प्रकार के चोट या खरोच के निशान नहीं हैं।

MORE NEWS>>>डेनिम लुक में मृणाल ने दिखाया बोल्ड लुक, को-ऑर्ड सेट में नज़र आयी काफी हॉट, इंटरनेट पर वायरल हुईं फोटोज

Leave a Comment