Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

सुपौल में पुलिस गाड़ी ने दिव्यांग को मारी टक्कर, इलाज के दौरान हुई मौत, दो मासूम बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

Bihar News
Bihar News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार के सुपौल जिले में पुलिस गाड़ी की ठोकर से 35 वर्षीय दिव्यांग की मौत हो गई। जिसके बाद मृतको के परिजनों ने कानूनी कार्रवाई की मांग की है। मृतक की पहचान निर्मली वार्ड-1 निवासी विनोद राम के रूप में हुई है। जो NH-327 ई मुख्य सड़क के किनारे किराना की दुकान चलाते थे और घर के इकलौते कमाने वाले भी थे।

Bihar News
Bihar News

घटना पिपरा थाना क्षेत्र में गुरुवार करीब 9 बजे विनोद दुकान के पास बैठे थे, इसी दौरान पुलिस के वाहन ने उन्हें ठोकर मार दी। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को घेर लिया, तो पुलिस ने जख्मी को सदर अस्पताल पहुंचाया और वहां से निकल गई। जहाँ देर रात इलाज के दौरान जख्मी की मौत हो गई। मृतक विनोद राम की शादी 4 साल पहले ही पिपरा थाना क्षेत्र के जोलानिया निवासी पूनम देवी के साथ हुई थी। जिससे उन्हे 3 साल की बेटी ज्योति कुमारी और 9 माह का बेटा अंकज कुमार है।

Bihar News
Bihar News

मृतक की माँ गुलाब देवी ने कहा कि, इकलौते बेटे के सहारे परिवार चल रहा था। अब किसके सहारे जिऊंगी। पुलिस की गाड़ी की ठोकर से विनोद की मौत हुई है।” वहीँ, सदर अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात डॉ. चंदन कुमार ने बताया कि, “पुलिस ने एक जख्मी को इलाज के लिए एडमिट कराया था। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।” पिपरा थाना अध्यक्ष विनोद कुमार सिंह का कहना है कि, “एक बोलेरो गाड़ी की ठोकर से जख्मी दिव्यांग की मौत हुई है। गाड़ी पर पुलिस लिखा था। किस थाना क्षेत्र की पुलिस गाड़ी है। फ़िलहाल इसका पता लगाया जा रहा है। गाड़ी के नंबर प्लेट से गाड़ी कटिहार जिले की प्रतीत हो रही है।”

MORE NEWS>>>झाड़ियों में मिला नाबालिक लड़की का शव, कल शाम से थी घर से लापता, रेप के बाद हत्या की आशंका

Leave a Comment