Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

सुपौल में पुलिस गाड़ी ने दिव्यांग को मारी टक्कर, इलाज के दौरान हुई मौत, दो मासूम बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

Bihar News
Bihar News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार के सुपौल जिले में पुलिस गाड़ी की ठोकर से 35 वर्षीय दिव्यांग की मौत हो गई। जिसके बाद मृतको के परिजनों ने कानूनी कार्रवाई की मांग की है। मृतक की पहचान निर्मली वार्ड-1 निवासी विनोद राम के रूप में हुई है। जो NH-327 ई मुख्य सड़क के किनारे किराना की दुकान चलाते थे और घर के इकलौते कमाने वाले भी थे।

Bihar News
Bihar News

घटना पिपरा थाना क्षेत्र में गुरुवार करीब 9 बजे विनोद दुकान के पास बैठे थे, इसी दौरान पुलिस के वाहन ने उन्हें ठोकर मार दी। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को घेर लिया, तो पुलिस ने जख्मी को सदर अस्पताल पहुंचाया और वहां से निकल गई। जहाँ देर रात इलाज के दौरान जख्मी की मौत हो गई। मृतक विनोद राम की शादी 4 साल पहले ही पिपरा थाना क्षेत्र के जोलानिया निवासी पूनम देवी के साथ हुई थी। जिससे उन्हे 3 साल की बेटी ज्योति कुमारी और 9 माह का बेटा अंकज कुमार है।

Bihar News
Bihar News

मृतक की माँ गुलाब देवी ने कहा कि, इकलौते बेटे के सहारे परिवार चल रहा था। अब किसके सहारे जिऊंगी। पुलिस की गाड़ी की ठोकर से विनोद की मौत हुई है।” वहीँ, सदर अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात डॉ. चंदन कुमार ने बताया कि, “पुलिस ने एक जख्मी को इलाज के लिए एडमिट कराया था। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।” पिपरा थाना अध्यक्ष विनोद कुमार सिंह का कहना है कि, “एक बोलेरो गाड़ी की ठोकर से जख्मी दिव्यांग की मौत हुई है। गाड़ी पर पुलिस लिखा था। किस थाना क्षेत्र की पुलिस गाड़ी है। फ़िलहाल इसका पता लगाया जा रहा है। गाड़ी के नंबर प्लेट से गाड़ी कटिहार जिले की प्रतीत हो रही है।”

MORE NEWS>>>झाड़ियों में मिला नाबालिक लड़की का शव, कल शाम से थी घर से लापता, रेप के बाद हत्या की आशंका

Leave a Comment