Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

जयपुर में 5 मंजिला बिल्डिंग से कूदि महिला, सिर फटने से हुई मौत, जाँच में जुटी पुलिस

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

जयपुर में शुक्रवार सुबह एक महिला ने 5 मंजिला बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान दे दी। घटना एमआई रोड पर गणपति प्लाजा के सामने की है, जहाँ आत्महत्या की सूचना पर विधायकपुरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर SMS हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाया गया है।

Jaipur News 
Jaipur News

SHO भरत सिंह ने बताया कि – MI रोड पर 5 मंजिला धर्मा हाइट्स नाम की बिल्डिंग से सुबह करीब 10:45 बजे एक 30 साल की महिला सीढ़ियों के रास्ते बिल्डिंग की छत पर पहुंची और फिर बिल्डिंग की दीवार पर जाकर बैठ गई। छत पर पढ़ाई करने पहुंची चौकीदार की बेटी ने उसे देख लिया और उसके टोकते ही महिला नीचे कूद गई, जिससे सिर फटने से उसकी मौत हो गई।

Jaipur News 
Jaipur News

घटना की सुचना मिलते ही मौका पर पहुंची पुलिस ने प्रारंभिक जाँच में महिला के सिर पर बिंदी और मांग भरी होने के कारण शादीशुदा होने का पता चला है। उसने सलवार-कुर्ता पहन रखा है। उसके पास पहचान का कोई चीज नहीं मिली है। मृतका की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। इसके बाद ही सुसाइड के कारण का पता चल सकेगा।

MORE NEWS>>>इंदौर में युवक की संदिग्ध परिस्तिथियों में मौत, रुचि सोया की फैक्ट्री में था कर्मचारी, जाँच में जुटी पुलिस

Leave a Comment