Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में युवक की संदिग्ध परिस्तिथियों में मौत, रुचि सोया की फैक्ट्री में था कर्मचारी, जाँच में जुटी पुलिस

Haryana News 
Haryana News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के मांगलिया इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति का शव उसके कमरे में संदिग्ध परिस्तिथियों में मिला है। मृतक यहां किराए से रहता था। सुबह जब यूवक द्वारा काफी देर तक कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो मकान मालिक ने पहले आवाज दी और बाद में कमरे में झांक कर देखा तो अंदर किराएदार का शव पड़ा हुआ था।

मांगलिया पुलिस के मुताबिक, कामोदी (38) पुत्र जालम चड़ार निवासी इंद्रानगर को उसका मकान मालिक राजेश गुरुवार को एमवाय अस्पताल लेकर आया था। जहां डॉक्टरों ने चैकअप के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। कामोदी गुरुवार को काम पर नहीं गया और सुबह से उसने कमरे का दरवाजा भी नहीं खोला था। जिसके बाद राजेश ने उसे आवाज लगाई और बाद में दरवाजे का लॉक तोड़कर कमरे में पहुंचे तो वह बिस्तर के पास पड़ा हुआ दिखाई दिया।

राजेश के मुताबिक, कामोदी मूल रूप से सागर का रहने वाला है और करीब पांच साल से उनके यहां किराए से रह रहा था और वह रुचि सोया फैक्ट्री में काम करता है। पुलिस ने मामले में मृतक के परिवार के लोगों को जानकारी दे दी हैं। फिलहाल पुलिस मामला संदिग्ध मानकर जांच कर रही है। शुक्रवार सुबह परिवार के लोगो के अस्पताल पहुंचने के बाद शव का में पोस्टमॉर्टम किया जायेगा।

MORE NEWS>>>CM के कार्यक्रम में जा रही बस खेत में उतरी, स्टेरिंग फेल होने के कारण हुआ हादसा, कुछ महिलाओं को आई चोट

Leave a Comment