Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

CM के कार्यक्रम में जा रही बस खेत में उतरी, स्टेरिंग फेल होने के कारण हुआ हादसा, कुछ महिलाओं को आई चोट

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

शुक्रवार को नरसिंहपुर जिले के गाडरवारा में हो रहे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यक्रम में शामिल होने जा रही महिलाओं से भरी एक बस मनकवारा बम्होरी के पास खेत में उतर गई। इस हादसे में कुछ महिलाओं को चोट आई है, लेकिन किसी के कोई गंभीर हताहत होने की खबर नहीं है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने सभी को सुरक्षति बाहार निकला और हादसे की जाँच शुरू की। प्रारंभिक जाँच में स्टेरिंग फेल होने के कारण हादसा होने की बात सामने आ रही हैं।

MP Live Updates
MP Live Updates

नर्मदापुरम में टवेरा बही, एक युवक लापता –

उधर, नर्मदापुरम के पिपरिया में राईखेड़ी रोड स्थित पुल पार कर रही एक टवेरा गाड़ी बहने से उसमे सवार 4 लोग भी बह गए। इनमें से तीन लोग तैरकर बाहर आ गए, लेकिन एक व्यक्ति गहरे पानी में लापता हो गया जिसकी तलाश की जा रही है। प्रशासन और पुलिस की रेस्क्यू टीम मौके पर मौजूद है। आपको बता दें कि, पिपरिया में गुरुवार रात तेज बारिश हुई हैं, जिससे यहां नदी पर बने पुल पर से पानी बह रहा है।

MP Live Updates
MP Live Updates

MP Live Updates

MORE NEWS>>>सिंधिया के गढ़ में प्रियंका महारैली, ग्वालियर पहुँच कर रानी लक्ष्मीबाई की समाधि पर दी पुष्पांजलि, तीन स्तरीय सुरक्षा में रहेंगी प्रियंका

Leave a Comment