Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

जयपुर में दोस्ती कर महिला से रेप, शादी का झांसा देकर 4 साल तक करता रहा देहशोषण, 1 लाख रुपए लेकर हुआ फरार

UP News 
UP News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

राजस्थान के जयपुर में एक महिला से दोस्ती कर रेप का मामला सामने आया है। जहाँ महिला द्वारा विरोध करने पर आरोपी ने उससे शादी का वादा किया और करीब 4 साल तक उसका देहशोषण करता रहा। इतना ही नहीं आरोपी ने घर में महिला की नाबालिग बेटी को अकेला पाकर उसके साथ भी रेप का प्रयास किया।

भट्टाबस्ती थाना पुलिस के SHO विनोद कुमार ने बताया कि, भट्टाबस्ती निवासी 33 साल की महिला ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। करीब 10 साल पहले महिला के पति की डेथ हो चुकी है, जिसके बाद से ही वह बच्चों के साथ यहां रहकर जॉब करती है। करीब 4 साल पहले उसकी मुलाकात लखवीर प्रजापत (27) निवासी खाजुवाला, बीकानेर से हुई थी। बातचीत के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई और आरोपी लखवीर का उसके घर पर आना-जाना शुरू हो गया।

महिला का आरोप है कि, घर में अकेला पाकर आरोपी लखवीर ने उसके साथ रेप करने की कोशिश की, लेकिन जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपी ने शादी करने का वादा कर उसका देहशोषण करता रहा। जब भी पीड़िता द्वारा शादी का दबाव बनाया जाता तो आरोपी उससे मारपीट करना शुरू कर देता। 17 मार्च को भी आरोपी लखवीर उसके घर पर था। इस दौरान महिला खाटूश्यामजी दर्शन करने गई थी और घर में उसकी 15 साल की बेटी को अकेला पाकर आरोपी ने उसके साथ भी रेप करने का प्रयास किया।

डरी-सहमी नाबालिग ने हिम्मत दिखाकर 3 जुलाई को आरोपी लखवीर की करतूत के बारे में अपनी माँ को बताया, जिसके बाद विरोध करने पर आरोपी ने झगड़ा कर मारपीट शुरू कर दी और अलमारी में रखे 1 लाख रुपए और पीड़िता का मोबाइल लेकर फरार हो गया। नाबालिग बेटी से दरिंदगी का पता चलने पर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत FIR दर्ज करवा न्याय की मांग की हैं। महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर आरोपी कि तलाश के लिए जगह-जगह दबिश देना शुरू किया हैं।

MORE NEWS>>>करगिल-उत्तरकाशी में बादल फटा, यमुनोत्री हाईवे पर लैंडस्लाइड में दबी कई गाड़ियां, 86 लोग लापता

Leave a Comment