Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

करगिल-उत्तरकाशी में बादल फटा, यमुनोत्री हाईवे पर लैंडस्लाइड में दबी कई गाड़ियां, 86 लोग लापता

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

पहाड़ी इलाको में तेज बारिश का दौर जारी है, उत्तरकाशी और करगिल में 21 जुलाई की देर रात घमासान बादल फटने की घटना सामने आई हैं, जिससे यमुनोत्री हाईवे पर लैंडस्लाइड हो गया और कई गाड़ियां दब गईं। वहीं, स्कूलों में भी मलबा जमा हो गया था। हालाँकि बच्चों को सुरक्षित निकाल लिया गया हैं।

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों में देहरादून, उत्तरकाशी, टिहरी, पौड़ी और नैनीताल में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। जिसके बाद SDRF और फायर ब्रिगेड की टीमों को तैनात किया गया हैं। उधर, राजस्थान के जोधपुर और बीकानेर में भारी बारिश के चलते जोधपुर की एक गली में पानी के तेज बहाव में बाइक, स्कूटी सवार बह गए। यहां पर पिछले 2 घंटे में 66.8 मिमी बारिश हुई हैं।

मौसम विभाग ने महाराष्ट्र के पालघर, मुंबई, ठाणे, रायगढ़ और रत्नागिरी में तेज बारिश को देखते हुए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। रायगढ़ के इर्शालवाडी में लैंडस्लाइड से मरने वालों की संख्या 22 हाे गई है, 86 लोग लापता हो गए हैं। दिल्ली में एक बार फिर यमुना का जलस्तर खतरे के निशान को पार कर गया। हिमाचल में भी 22 जुलाई तक भारी बारिश का अनुमान है। वहीँ, ओडिशा के 15 जिलों में अगले 24 घंटे भारी बारिश का अलर्ट जारी है।

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

कैसे रहेंगे अगले 24 घंटे –

इन राज्यों में होगी तेज बारिश – छत्तीसगढ़, राजस्थान, मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र, गुजरात, जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, उत्तराखंड, सिक्किम, पश्चिम बंगाल, नगालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, ओडिशा, गोवा, कर्नाटक, तेलंगाना, केरल में बिजली चमकने के साथ तेज़ बारिश हो सकती है।

इन राज्यों में होगी हल्की बारिश – तमिलनाडु, झारखंड, अरुणाचल प्रदेश में बिजली चमकने के साथ हल्की बारिश हो सकती है।

MORE NEWS>>>इंदौर में मंदिर की दान पेटी में चोरी, विजय नगर स्तिथ रामजानकी मंदिर में वारदात, CCTV फुटेज वायरल

Leave a Comment