Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

IAS रानू साहू ED की हिरासत में, आज रायपुर कोर्ट में किया गया पेश, 12 अफसरों की टीम ने कल घर पर मारा था छापा

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

छत्तीसगढ़ की IAS अफसर रानू साहू को ED की टीम ने हिरासत में लेकर आज रायपुर कोर्ट में पेश किया है। आपको बता दें कि, कल यानी शुक्रवार को 12 अफसरों से सजी टीम ने उनके देवेंद्र नगर, ऑफिसर कॉलोनी स्थित मकान पर छापा मारा था। बहरहाल कार्रवाई में क्या जानकारी सामने आई है इसका अपडेट अभी तक अफसरों ने नहीं दिया है।

IAS Ranu Sahu
IAS Ranu Sahu

शुक्रवार को ED ने रायपुर, बिलासपुर, कोरबा में कई कारोबारियों और अफसरों के घर दबिश दी थी। रायपुर में रामदास अग्रवाल के जोरा स्थित अनुपम नगर के घर में भी टीम पहुंची थी। आपको बता दें कि, रामदास अग्रवाल कोल और इस्पात कारोबार से जुड़े हुए हैं और पिछले दिनों ही उनके यहाँ IT की रेड पड़ी थी। रायपुर और रायगढ़ में इनका कारोबार है।

फिलहाल ED की कार्रवाई का अपडेट सामने नहीं आया है। इसके अलावा बिलासपुर में एक बड़े ठेकेदार और कारोबारी की घर कार्रवाई की गई हैं, वहीँ कोरबा में निगम कमिश्ननर प्रभाकर पांडेय के घर पर सुबह 5 बजे से 5 सदस्यीय टीम छानबीन में लगी हुई थी। ED की टीम के साथ CRPF के जवान भी पहुंचे जो घर के अंदर और बाहर सुरक्षा की दृष्टी से तैनात थे।

Cg News 
Cg News

यह कार्रवाई कोल स्कैम मामले के साथ नान और मार्कफेड में PDS घोटाले के सिलसिले में चल रही है। छत्तीसगढ़ में ED की ओर से दर्ज 2,000 करोड़ रुपए की कथित आबकारी गड़बड़ी के मामले में मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगा दी थी। वहीँ, अनुसूचित अपराध के अभाव में कोर्ट ने अंतरिम राहत देते हुए प्रवर्तन निदेशालय (ED) की जांच पर भी रोक लगाई थी।

MORE NEWS>>>इंदौर में युवक ने की आत्महत्या, दो पुलिस थानों में रह चुका है निजी ड्राइवर, सुसाइड का कारण स्पष्ट नहीं

Leave a Comment