Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में युवक ने की आत्महत्या, दो पुलिस थानों में रह चुका है निजी ड्राइवर, सुसाइड का कारण स्पष्ट नहीं

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के चन्दन नगर इलाके में किराए का कमरा लेकर रहने वाले एक विद्युत मंडल कर्मचारी ने शुक्रवार रात फांसी लगा कर सुसाइड कर लिया। मृतक पहले पंढ़रीनाथ और छत्रीपुरा थाने में निजी ड्राइवर रह चुका है। घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया और मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

Gaurav Nigam
Gaurav Nigam

पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान गौरव निगम के रूप में हुई हैं। जिसने अपने घर में ही फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली, पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। जिसके कारण आत्महत्या करने की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। युवक के साथी कर्मचारियों के मुताबिक, गौरव कुछ दिनों से परेशान था जिसका जिक्र भी उनसे किया था, लेकिन परेशानी नहीं बताई। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। परिजन के बयान और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि, गौरव में फांसी लगाकर आत्महत्या क्यों की थी।

शराब माफिया के गुर्गों ने दो युवकों को बेरहमी से पीटा –

इंदौर में शराब माफिया के गुर्गों द्वारा दो युवकों की बेरहमी से पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों युवकों को डंडे और पत्थरों से बेरहमी से पीटा जाते हुए देखा जा रहा है। घटना के बाद दोनों पीड़ित को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और परिजनों की शिकायत के आधार पर लसूड़िया थाना पुलिस ने 9 आरोपियों को नामजद कर FIR दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

MORE NEWS>>>जयपुर में दोस्ती कर महिला से रेप, शादी का झांसा देकर 4 साल तक करता रहा देहशोषण, 1 लाख रुपए लेकर हुआ फरार

Leave a Comment