Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

पानीपत में स्कूल जा रहे बच्चों को कार ने कुचला, नौसिखिया युवक चला रहा था गाड़ी, हादसे में 6 साल की छात्रा की मौत एक घायल

Haryana News 
Haryana News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के पानीपत जिले के नूरपुर गांव में एक बड़ा हादसा हो गया। जहां स्कूल जा रहे दो बच्चों को एक कार चालक ने सामने से टक्कर मार दी। जिस हादसे में 6 साल की छात्रा की मौत हो गई, जबकि 5 वर्षीय बच्चा गंभीर रूप से घायल हैं। पुलिस ने इस मामले में मार्ग कायम कर जाँच शुरू की हैं।

वहीं, हादसे में आरोपी कार चालक ने एक बुजुर्ग व एक बाइक चालक को भी टक्कर मारी है, जिनकों भी चोट लगी हैं। हादसे के बाद आरोपी मौके पर कार छोड़कर फरार हो गया। वहीँ, बच्ची के शरीर के कई टुकड़े हो गए। जिन्हें मौके से इकट्‌ठा कर सिविल अस्पताल लाया गया और शव का पंचनामा भरवा कर शवगृह में रखवा दिया गया गया।

हादसे की जानकारी देते हुए सुंदर ने बताया कि, वह 3 बच्चों का पिता है और दिहाड़ी मजदूरी कर घर चलाता है। उसका बड़ा बेटा विशाल(12), मंझला बेटा अंशु(8) और सबसे छोटी बेटी शिवानी(6) थी। बेटी पहले गांव के ही एक सरकारी स्कूल में तीसरी कक्षा में पढ़ती थी। लेकिन वह पढ़ाई अच्छे से नहीं कर पा रही थी, इसलिए उसका एडमिशन एक प्राइवेट स्कूल में करवाया था।

शनिवार को उसके स्कूल का दूसरा दिन था, शिवानी सुबह अपने भाई विशाल और पड़ोसी के बेटे प्रिंस (5) के साथ पैदल-पैदल स्कूल जा रही थी। तभी गांव में ही कुछ ही दूरी पर उसे सामने से एक तेज रफ्तार नौसिखिया कार चालक ने कुचल दिया। फ़िल्हाल पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर अज्ञात कार चालक की तलाश शुरू की हैं।

MORE NEWS>>>गाजियाबाद की लुटेरी पुलिस, बदमाशों को फर्जी मुकदमे में जेल भेजने की धमकी देकर लूटे 3.60 लाख रुपए, दो सिपाही गिरफ्तार

Leave a Comment