Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

गाजियाबाद की लुटेरी पुलिस, बदमाशों को फर्जी मुकदमे में जेल भेजने की धमकी देकर लूटे 3.60 लाख रुपए, दो सिपाही गिरफ्तार

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप्र के गाजियाबाद जिले से हैरान कर देने वाली खबर सामने आयी हैं। जहाँ दिल्ली पुलिस के इनपुट पर दो सिपाही को गिरफ्तार किया गया हैं। आरोप है कि, दोनों सिपाहियों ने दो बदमाशों से 3.60 लाख रुपए लूट लिए। आज इन्हें कोर्ट में पेश किया जा रहा है।

दरअसल, दिल्ली के भजनपुरा इलाके में 25 मई की रात आलोक शर्मा नामक व्यक्ति के घर से बदमाशों ने 3 लाख 60 हजार रुपया चुराए थे और ये बदमाश चोरी करने के बाद गाजियाबाद में जूते खरीदने के लिए आए और दोनों कांस्टेबल का शिकार हो गए। हालाँकि दिल्ली पुलिस ने 19 जुलाई को इस मामले में दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और जब रकम बरामदगी के लिए उनसे पूछताछ की गयी तो, उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा किया।

UP News 
UP News

बदमाशों ने पुलिस को बताया कि, “वे चोरी करने के अगले ही दिन यानि कि 26 मई को जूते खरीदने के लिए गाजियाबाद के शालीमार गार्डन इलाके में आए थे और यहां किसी बात पर दुकानदार से उनकी कहासुनी हो गई। जिसके बाद गाजियाबाद जिले के शालीमार गार्डन थाने पर तैनात कांस्टेबल धीरज चतुर्वेदी और इंद्रजीत मौके पर पहुंचे और दोनों बदमाशों को फर्जी मुकदमे में जेल भेजने की धमकी दी और साथ ही मामला रफा-दफा करने के नाम पर बदमाशों से 3 लाख 60 हजार रुपए लूट लिए और उन्हें वहां से भगा दिया।

DCP (ट्रांस हिंडन) विवेक चंद्र यादव ने बताया कि, दोनों पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर आज कोर्ट में पेश किया जा रहा है। हालांकि अभी तक लूटी रकम बरामद नहीं हो सकी है। इस मामले में शालीमार गार्डन थाना प्रभारी रवि शंकर पांडे ने दोनों पुलिसकर्मियों पर लूट का मुकदमा दर्ज करा जाँच शुरू की है।

MORE NEWS>>>IAS रानू साहू ED की हिरासत में, आज रायपुर कोर्ट में किया गया पेश, 12 अफसरों की टीम ने कल घर पर मारा था छापा

Leave a Comment