Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

गाजियाबाद की लुटेरी पुलिस, बदमाशों को फर्जी मुकदमे में जेल भेजने की धमकी देकर लूटे 3.60 लाख रुपए, दो सिपाही गिरफ्तार

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप्र के गाजियाबाद जिले से हैरान कर देने वाली खबर सामने आयी हैं। जहाँ दिल्ली पुलिस के इनपुट पर दो सिपाही को गिरफ्तार किया गया हैं। आरोप है कि, दोनों सिपाहियों ने दो बदमाशों से 3.60 लाख रुपए लूट लिए। आज इन्हें कोर्ट में पेश किया जा रहा है।

दरअसल, दिल्ली के भजनपुरा इलाके में 25 मई की रात आलोक शर्मा नामक व्यक्ति के घर से बदमाशों ने 3 लाख 60 हजार रुपया चुराए थे और ये बदमाश चोरी करने के बाद गाजियाबाद में जूते खरीदने के लिए आए और दोनों कांस्टेबल का शिकार हो गए। हालाँकि दिल्ली पुलिस ने 19 जुलाई को इस मामले में दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और जब रकम बरामदगी के लिए उनसे पूछताछ की गयी तो, उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा किया।

UP News 
UP News

बदमाशों ने पुलिस को बताया कि, “वे चोरी करने के अगले ही दिन यानि कि 26 मई को जूते खरीदने के लिए गाजियाबाद के शालीमार गार्डन इलाके में आए थे और यहां किसी बात पर दुकानदार से उनकी कहासुनी हो गई। जिसके बाद गाजियाबाद जिले के शालीमार गार्डन थाने पर तैनात कांस्टेबल धीरज चतुर्वेदी और इंद्रजीत मौके पर पहुंचे और दोनों बदमाशों को फर्जी मुकदमे में जेल भेजने की धमकी दी और साथ ही मामला रफा-दफा करने के नाम पर बदमाशों से 3 लाख 60 हजार रुपए लूट लिए और उन्हें वहां से भगा दिया।

DCP (ट्रांस हिंडन) विवेक चंद्र यादव ने बताया कि, दोनों पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर आज कोर्ट में पेश किया जा रहा है। हालांकि अभी तक लूटी रकम बरामद नहीं हो सकी है। इस मामले में शालीमार गार्डन थाना प्रभारी रवि शंकर पांडे ने दोनों पुलिसकर्मियों पर लूट का मुकदमा दर्ज करा जाँच शुरू की है।

MORE NEWS>>>IAS रानू साहू ED की हिरासत में, आज रायपुर कोर्ट में किया गया पेश, 12 अफसरों की टीम ने कल घर पर मारा था छापा

Leave a Comment