Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

बोल्ड ड्रेस में मदालसा ने दिखाया हुस्न, गोल्डन ऑउटफिट में दिखाई कातिलाना अदाएं, फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

Madalsa Sharma Photos 
Madalsa Sharma Photos 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

छोटे पर्दे के पॉपुलर शो “अनुपमा” में काव्या (मैदे की कटोरी) के किरदार से पहचान पाने वाली एक्ट्रेस मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) सोशल मीडिया पर कहर बरपाए रहती हैं। एक्ट्रेस की मदालसा शर्मा मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं, जो आज शो “अनुपमा” के जरिए घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी है।

Madalsa Sharma Photos 
Madalsa Sharma 

एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वहीँ, उनकी लेटेस्ट ग्लैमरस तस्वीरें भी फैंस को काफी पसंद आती हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत ही नजर आ रही हैं।

Madalsa Sharma Photos 
Madalsa Sharma 

हाल ही में मदालसा ने अपने इंस्टाग्राम (@madalsasharma) अकाउंट को अपडेट करते हुये, गोल्ड और सिल्वर स्टाइलिश आउटफिट में कातिलाना अदाएं दिखते हुए अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमे उनका बोल्ड और सेक्सी लुक फैंस को दीवाना बना रहा हैं।

Madalsa Sharma Photos 
Madalsa Sharma Photos

एक्ट्रेस मदालसा ने लाइट मेकअप और हेयर वन के साथ अपने लुक को कम्पलीट कर अपनी खूबसूरती में चार चाँद लगा दिए हैं। मदालसा आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस के होश उड़ा ही देती हैं।

Madalsa Sharma Photos 
Madalsa Sharma Photos

इस आउटफिट में मदालसा अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर अपनी तिरक्षी निगाहों से फैंस के दिलों पर कहर बरपाती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों पर फैंस लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। साथ ही एक्ट्रेस की तस्वीरों पर हर्ट और फायर इमोजी की बौछार कर रहे हैं।

Madalsa Sharma Photos 
Madalsa Sharma Photos

मदालसा भले ही टीवी स्क्रीन पर निगेटिव रोल में प्ले कर रही हों, लेकिन रियल लाइफ में वो एकदम बिंदास रहती हैं। एक्ट्रेस टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले बॉलीवुड सहित साउथ की फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

Madalsa Sharma Photos 
Madalsa Sharma Photos

आपको बता दें कि, एक्ट्रेस मदालसा शर्मा इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं, उन्हें 2.1 लोग फॉलो करते है, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 1,862 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

MORE NEWS>>>अकोदिया के मिशनरी स्कूल में छात्रों पर धर्मपरिवर्तन का दबाव, छात्र का तिलक मिटाया, दोनों शिक्षकों को निलंबित करने की मांग

Leave a Comment