Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में TI के टीचर बेटे की अश्लील करतूत, पड़ोस में रहने वाली इंजीनियरिंग छात्रा का नहाते हुए वीडियो बनाने की कोशिश, गिरफ्तार

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के मल्हारगंज थाना क्षेत्र में रहने वाले एक TI के बेटे पर पड़ोस में ही रहने वाली युवती के अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर बीती रात धारा 354 ग के तहत छेड़छाड़ का केस दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

Indore News
Indore News

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित युवती इंजीनियरिंग कर चुकी हैं और MPPSC की तैयारी कर रही है। वहीँ, आरोपी अनमोल ओसवाल रेडियो विभाग में पदस्थ TI का बेटा है और खुद भी एक इंटरनेशनल स्कूल में स्पोर्ट्स टीचर है। आरोपी पीड़िता का पड़ोसी है और एक घर छोड़ कर ही पास वाले क्वार्टर में रहता है।

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि, ” 21 जुलाई की शाम मैं नहाने के लिए बाथरूम में गई थी। कपड़े उतारकर शैम्पू निकालने के लिए रोशनदान तरफ देखा तो वहां एक मोबाइल लगा हुआ दिखाई दिया और किसी का हाथ भी हिल रहा था तो मैं घबराकर चिल्लाई। इस पर आरोपी भागा तो मैंने बाहर झांककर देखा तो पड़ोस में रहने वाला अनमोल ओसवाल था, जो छुपकर मेरा वीडियो बना रहा था।”

घटना के बाद पीड़ित परिवार आरोपी को लेकर थाने पहुंचे। जहाँ काफी देर तक हंगामा मचा और FIR दर्ज करने में करीब 2 घंटे लग गए। इसके बाद पुलिस ने छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मल्हारगंज थाना प्रभारी राहुल शर्मा के अनुसार, आरोपी अनमोल का मोबाइल जब्त किया है। हालाँकि उसके मोबाइल में अश्लील वीडियो नहीं मिला है। उधर, पीड़िता का आरोप है कि, पुलिस ने बिना किसी कार्यवाही के ही मात्र 15 मिनट में आरोपी को छोड़ दिया हैं।

MORE NEWS>>>पानीपत में स्कूल जा रहे बच्चों को कार ने कुचला, नौसिखिया युवक चला रहा था गाड़ी, हादसे में 6 साल की छात्रा की मौत एक घायल

Leave a Comment