Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

पानीपत में कांग्रेस MLA के घर ED की रेड, पेट्रोल पंप और प्रॉपर्टी डीलिंग के दस्तावेज खंगाले रही टीम

Haryana News 
Haryana News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के पानीपत जिले में मंगलवार को इन्फोर्समेंट डायरेक्टोरेट (ED) ने समालखा विधानसभा से कांग्रेस के विधायक धर्म सिंह छौक्कर के घर पर दस्तक दी है। अल सुबह टीम की तीन गाड़िया विधायक के घर रेड डालने पहुंची और टीम ने सुबह से ही के आवास के भीतर डेरा डाला हुआ है।

Congress MLA Dharam Singh Chhaukkar
Congress MLA Dharam Singh Chhaukkar

यहां टीम उनके पेट्रोल पंप से लेकर प्रॉपर्टी डीलिंग से जुड़े तमाम दस्तावेजों को खंगाल रही है और इसके अलावा विधायक के पिछले कामों की कुंडली भी खंगाली जा रही है। फ़िलहाल घर के बाहर सन्नाटा पसरा हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार ED की टीम ने GT रोड स्थित कोठी पर पहुंची और सभी रिकॉर्ड को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू की है। जांच के कारण कोठी से किसी भी व्यक्ति को बाहर नहीं आने दिया जा रहा है और ना ही किसी को अंदर जाने की अनुमति दी जा रही है।

समालखा विधायक धर्म सिंह छौक्कर के बेटे का गुरुग्राम में रियल एस्टेट का काम है। जिसके कारण उनकी कंपनी पर कई बार सवाल भी उठ चुके हैं। पिछले दिनों भी उनकी एक कंपनी के रास्ते को लेकर विवाद हुआ था। विधायक व कंपनी के बैंक खातों की भी पिछले दिनों से लगातार जांच चल रही थी। जिसके बाद आज अचानक ED ने कोठी पर रेड की है।

समालखा विधायक के समर्थकों का कहना है कि, “यह बदले की राजनीति है। विधायक धर्म सिंह छौक्कर जनता के बीच में रहते हैं और अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए हैं। भाजपा की सरकार को यह हजम नहीं हो रहा है। उन्होंने धर्म सिंह को तोड़ने के लिए ED का सहारा लिया है।”

MORE NEWS>>>बच्चों की ज़िद पर जनसुनवाई छोड़ आये कलेक्टर, छात्रों ने कलेक्टर ऑफिस पर की नारेबाजी, 3 छात्रों की तबीयत बिगड़ी

Leave a Comment