Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

पानीपत में कांग्रेस MLA के घर ED की रेड, पेट्रोल पंप और प्रॉपर्टी डीलिंग के दस्तावेज खंगाले रही टीम

Haryana News 
Haryana News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के पानीपत जिले में मंगलवार को इन्फोर्समेंट डायरेक्टोरेट (ED) ने समालखा विधानसभा से कांग्रेस के विधायक धर्म सिंह छौक्कर के घर पर दस्तक दी है। अल सुबह टीम की तीन गाड़िया विधायक के घर रेड डालने पहुंची और टीम ने सुबह से ही के आवास के भीतर डेरा डाला हुआ है।

Congress MLA Dharam Singh Chhaukkar
Congress MLA Dharam Singh Chhaukkar

यहां टीम उनके पेट्रोल पंप से लेकर प्रॉपर्टी डीलिंग से जुड़े तमाम दस्तावेजों को खंगाल रही है और इसके अलावा विधायक के पिछले कामों की कुंडली भी खंगाली जा रही है। फ़िलहाल घर के बाहर सन्नाटा पसरा हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार ED की टीम ने GT रोड स्थित कोठी पर पहुंची और सभी रिकॉर्ड को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू की है। जांच के कारण कोठी से किसी भी व्यक्ति को बाहर नहीं आने दिया जा रहा है और ना ही किसी को अंदर जाने की अनुमति दी जा रही है।

समालखा विधायक धर्म सिंह छौक्कर के बेटे का गुरुग्राम में रियल एस्टेट का काम है। जिसके कारण उनकी कंपनी पर कई बार सवाल भी उठ चुके हैं। पिछले दिनों भी उनकी एक कंपनी के रास्ते को लेकर विवाद हुआ था। विधायक व कंपनी के बैंक खातों की भी पिछले दिनों से लगातार जांच चल रही थी। जिसके बाद आज अचानक ED ने कोठी पर रेड की है।

समालखा विधायक के समर्थकों का कहना है कि, “यह बदले की राजनीति है। विधायक धर्म सिंह छौक्कर जनता के बीच में रहते हैं और अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए हैं। भाजपा की सरकार को यह हजम नहीं हो रहा है। उन्होंने धर्म सिंह को तोड़ने के लिए ED का सहारा लिया है।”

MORE NEWS>>>बच्चों की ज़िद पर जनसुनवाई छोड़ आये कलेक्टर, छात्रों ने कलेक्टर ऑफिस पर की नारेबाजी, 3 छात्रों की तबीयत बिगड़ी

Leave a Comment