Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

बच्चों की ज़िद पर जनसुनवाई छोड़ आये कलेक्टर, छात्रों ने कलेक्टर ऑफिस पर की नारेबाजी, 3 छात्रों की तबीयत बिगड़ी

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के मोरोद स्थित शासकीय ज्ञानोदय आवासीय स्कूल के बच्चे मंगलवार को अपनी विभिन्न मांगों को लेकर सड़क पर उतर आए और स्कूल से रैली के रूप में निकलकर करीब 20 किलोमीटर दूर कलेक्टर ऑफिस तक पैदल पहुंचे। इस दौरान 3 छात्रों की तबीयत भी बिगड़ गई। इसमें से एक छात्र लक्की जाधव को गंभीर हालात में अस्पताल पहुंचाया गया है।

छात्र कलेक्टर से मिलने के लिए अड़े रहे। आक्रोशित छात्रों को देख ADM सहित तमाम अफसर समझाने पहुंचे। लेकिन वे नहीं माने तो करीब 12:45 बजे कलेक्टर इलैयाराजा टी को अपनी जनसुनवाई छोड़ बाहर आना पड़ा। इसके बाद उन्होंने छात्रों से बात की और उनकी उचित मांगो को पूरा किया। बता दें कि, सोमवार को स्कूल की तीसरी मंजिल से गिरकर विपिन नामक एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसके बाद उसके साथी छात्र रैली निकाल कर स्कूल प्रबंधन को जिम्मेदार ठहराया है। इसके साथ ही उन्होंने प्रबंधन पर भी कई आरोप लगाए हैं।

इस दौरान सभी छात्र कलेक्टर ऑफिस पहुंचे और ‘कलेक्टर साहब बाहर आओ, घायल विपिन की जान बचाओ’ के नारे लगाकर प्रदर्शन करने लगे। प्रशासन ने जब बच्चों को पीने का पानी देने की कोशिश की तो बच्चों ने पानी पीने से भी इनकार कर दिया और पानी की बोतलें वापस लौटा दी। स्टूडेंट्स का कहना है कि, जब तक कलेक्टर खुद बाहर आकर उनसे बात नहीं करेंगे, तब तक ना तो वो यहां से जाएंगे और ना ही कुछ खाएंगे।

ADM से नहीं की बात, बस भी वापस लौटाई –

बच्चों के आंदोलन और रैली की सूचना मिलते ही अपर कलेक्टर राजेश राठौर बच्चों से मिलने पहुंचे थे। तब तक बच्चे IT पार्क चौराहे तक पहुंच गए थे। यहां ADM ने बच्चों को समझाने की कोशिश की लेकिन बच्चे नहीं माने और कलेक्टर कार्यालय की और आगे बढ़ गए। ADM राजेश राठौर के बाद ADM आरएस मंडलोई भी बात करने आए, लेकिन छात्रों ने उनकी बात मानने से इंकार कर दिया।

उन्होंने कहा कि, हम सिर्फ कलेक्टर से ही बात करेंगे। इससे पहले रैली की सूचना पर कलेक्टर ने 2 बस बच्चों को लेने भिजवाई थी, लेकिन छात्र उसमें नहीं बैठे और पैदल ही कार्यालय तक आए। अपर कलेक्टर ने छात्रों क आश्वासन दिया कि, “घायल छात्र विपिन का इलाज सरकार करेगी और दोषियों पर भी कार्रवाई होगी।”

MORE NEWS>>>रेवाड़ी में 2 युवतियों से गैंगरेप, नौकरी का झांसा देकर होटल में किया दुष्कर्म, महिला समेत 3 पर केस दर्ज

Leave a Comment