Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

रेवाड़ी में 2 युवतियों से गैंगरेप, नौकरी का झांसा देकर होटल में किया दुष्कर्म, महिला समेत 3 पर केस दर्ज

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में 2 युवतियों के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। गुरुग्राम की रहने वाली दोनों पीड़िता नौकरी की तलाश में एक महिला के साथ रेवाड़ी पहुंची थी। जहाँ महिला ने उन्हें एक होटल में 2 लोगों से मिलवाया। जिसके बाद दोनों युवकों ने युवतियों के साथ रेप किया और फरार हो गए।

Gangrape in Haryana 
Gangrape in Haryana

मूलरुप से यूपी की रहने वाली पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि, वह फिलहाल गुरुग्राम में अपनी एक सहेली के साथ रहती है और दोनों को जॉब की तलाश में जुलाई के पहले सप्ताह में गुरुग्राम निवासी एक महिला से मिले, जिसके बाद महिला ने उनसे कहा कि, “वह उन्हें जॉब दिला देगी और जल्द ही कॉल कर जॉब के बारे में बताएगी।”

पीड़िता का आरोप है कि, एक दिन उस महिला का फोन आया और उसने बताया कि, दोनों को अगले दिन रेवाड़ी चलना होगा जहाँ वो उन्हें नौकरी दिला देगी। महिला दोनों युवती को एक कार में बैठाकर अपने साथ रेवाड़ी ले आई और यहां एक होटल में उन्हें एक लेकर गई जहाँ साथ आए दो लोगों के बारे में जानकारी दी और बताया कि ये दोनों लोग ही नौकरी लगवाएंगे।

होटल के अंदर शातिर महिला और उसके पास आए दोनों लोगों ने मिलकर उन्हें पीने के लिए कोई पेय पदार्थ दिया। जिसे पीने के बाद वह दोनों बेहोश हो गई और बाद में कमरे में सोने चली गई। पीड़िता का आरोप है कि, उसी समय दोनों आरोपियों ने उनके साथ गलत काम किया और जब उसे होश आया तो उन्हें उनके साथ आई महिला को तलाश भी गायब मिली।

इसके बाद दोनों ने खुद के साथ हुई घिनौनी हरकत की शिकायत पुलिस अधिकारियों को दी। पुलिस अधिकारियों के आदेश पर रेवाड़ी महिला थाना पुलिस ने वारदात में शामिल दोनों आरोपियों और महिला के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की है।

MORE NBEWS>>>इंदौर में मासूम की संदिग्ध परिस्तिथियों में मौत, उठने के बाद खेलते-खेलते करने लगी उल्टियां, अस्पाल में इलाज के दौरान तोड़ा दम

Leave a Comment