Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में मासूम की संदिग्ध परिस्तिथियों में मौत, उठने के बाद खेलते-खेलते करने लगी उल्टियां, अस्पाल में इलाज के दौरान तोड़ा दम

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के परदेशीपुरा इलाके में रहने वाली 10 साल की मासूम बच्ची की सोमवार को संदिग्ध परिस्तिथियों में मौत हो गई। परिवार के लोगों ने बताया कि, बच्ची सुबह उठने के बाद खेल रही थी और अचानक उल्टीयां करने लगी, इसके बाद परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहाँ डॉक्टरों द्वारा उसका इलाज शुरू किया गया और कुछ देर बाद ही उसने दम तोड़ दिया।

Avni Godale (10)
Avni Godale (10)

इस मामले में परदेशीपुरा पुलिस का कहना है कि, कुलकर्णी भट्‌टा निवासी महेश गोडाले की बच्ची अवनी गोडाले (10) की संदिग्ध परिस्तिथियों में मौत हुई हैं। अवनी को उसकी माँ अपने भाई के साथ एमवाय अस्पताल लेकर पहुंची थी। यहां इलाज शुरू होने के 15 मिनट बाद ही उसने दम तोड़ दिया। अवनी के मामा ने बताया कि, “वह सुबह सो कर उठने के बाद खेलने चली गई और खेलते-खेलते अचानक उसका सिर घूमने लगा और उसे बेचैनी होने लगी थी।”

Indore News
Indore News

अस्पताल में डॉक्टर ने जब उसकी नब्ज देखी तो बताया कि, धड़कन कम चल रही है और कुछ देर बाद डॉक्टरों ने फिर से चैकअप किया तो बच्ची ने दम तोड़ दिया था। डॉक्टरों ने मौत का कारण पता करने के लिए परिवार से बच्ची का पोस्टमॉर्टम कराने के लिए कहा है। पुलिस के मुताबिक, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह का पता चल सकेगा। परिवार के मुताबिक अवनी 4 कक्षा में पढ़ती थी और तीन भाई बहन में सबसे छोटी थी। उसके पिता कपड़े की दुकान पर काम करते हैं।

MORE NEWS>>>सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव ला सकता है INDIA, लोकसभा की कार्रवाई 2 बजे तक स्थगित

Leave a Comment