Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव ला सकता है INDIA, लोकसभा की कार्रवाई 2 बजे तक स्थगित

I.N.D.I.A
I.N.D.I.A

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

संसद में मानसून सत्र के चौथे दिन ही लोकसभा की कार्रवाई शुरू होने के मात्र 3 मिनट बाद ही 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई। जबकि राज्यसभा 12 तक के लिए स्थगित हुई थी। राज्यसभा में दोबारा कार्रवाई शुरू होने पर विपक्ष लगातार नारेबाजी करते हुए “सांसद प्रधानमंत्री चुप्पी तोड़ो” के नारे लगा रहे हैं।

इधर, संसदीय दल की बैठक में PM ने विपक्षी गठबंधन के नाम I.N.D.I.A की तुलना ईस्ट इंडिया कंपनी, पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) और इंडियन मुजाहिद्दीन से की हैं। , विपक्षी पार्टियों के गठबंधन I.N.D.I.A ने भी संसद की कार्रवाई से पहले बैठक कर “मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव” लाने की तैयारी की है।

I.N.D.I.A
I.N.D.I.A

उधर, PM मोदी की अध्यक्षता में भाजपा संसदीय दल की बैठक में PM ने विपक्षी गठबंधन के नाम I.N.D.I.A पर कहा कि – “जो लोग सत्ता चाहते हैं और देश को तोड़ना चाहते हैं वो ईस्ट इंडिया कंपनी और इंडियन मुजाहिदीन जैसे नाम रख रहे हैं। इनमें भी I.N.D.I.A आता है। लेकिन लोग इससे गुमराह नहीं होंगे।

I.N.D.I.A
BREAKING NEWS

MORE NEWS>>>कॉन्स्टेबल की गोली लगने से मौत, पास ही पड़ी मिली लोडेड मिली राइफल, काफी समय से तनाव में था कॉन्स्टेबल

Leave a Comment