Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

मौत का शॉर्टकट, औरंगाबाद में ट्रेन की चपेट में आने से दो महिला टीचर्स की मौत, जल्दी स्कूल जाने के लिए चुना रेलवे ट्रैक

Bihar News
Bihar News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

औरंगाबाद में बुधवार सुबह ट्रेन की चपेट में आने से दो महिला टीचर्स की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा पंडित दीनदयाल उपाध्याय-गया रेलखंड के फेसर रेलवे स्टेशन के पास का हैं। दरअसल, दोनों महिला जिस अप लाइन रेलवे ट्रैक पर चल रही थीं, उस पर अचानक से मालगाड़ी आ गयी और उससे बचने के चक्कर में दोनों बगल की डाउन लाइन पर चली गईं। तभी उस ट्रैक पर पूर्वा एक्सप्रेस की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गयी।

Savita Kumari (48)
Savita Kumari (48)

इस हादसे में मृतका की पहचान फेसर निवासी मीरा कुमारी (43) और सविता कुमारी (48) के रूप में की गई। दोनों ही गम्हारी मिडिल स्कूल में पढ़ाती थीं और रोज की तरह सुबह रेलवे ट्रैक से होते हुए स्कूल जा रही थीं। दरअसल, सड़क के रास्ते स्कूल जाने में 5 किलोमीटर का रास्ता तय करना पड़ता था और ट्रैक के रास्ते वो 1 किलोमीटर में ही स्कूल पहुंच जाती थीं। इसलिए दोनों ने स्कूल जाने के लिए शॉर्टकट रास्ता चुना था।

Meera Kumari (43)
Meera Kumari (43)

इधर, घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। घटना की सूचना मिलते ही परिजन और पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे। मौके पर पहुंचे परिजन चीखने-चिल्लाने लगे, तो आसपास के लोगों ने उन्हें शांत कराया। वहीं, पुलिस ने शव को कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमॉर्टम के लिए औरंगाबाद के सदर अस्पताल भेज दिया।

MORE NEWS>>>मेरठ में मणिपुर जैसी दरिंदगी, 4 लड़को ने युवती को न्यूड कर दौड़ा बनाते रहे वीडियो, 3 आरोपी गिरफ्तार

Leave a Comment