Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

मेरठ में मणिपुर जैसी दरिंदगी, 4 लड़को ने युवती को न्यूड कर दौड़ा बनाते रहे वीडियो, 3 आरोपी गिरफ्तार

UP News 
UP News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मणिपुर में महिला की न्यूड परेड पर देश पहले ही शर्मसार था, इस भयावह घटना पर PM तक दुख-क्रोध जता चुके हैं। इसी घटना को लेकर दिल्ली में सरकार के खिलाफ अविश्चास प्रस्ताव आ चुका है। वहीँ, देश की राजधानी से 70 किलोमीटर दूर मेरठ से भी एक ऐसी ही भयावह घटना सामने आ रही हैं।

जहाँ 4 युवकों ने एक नाबालिग लड़की का किडनैप कर उसके साथ दरिंदगी कर उसका न्यूड वीडियो बना लिया। लेकिन, इस पीड़िता की आवाज लखनऊ-दिल्ली में बैठे सत्ताधीशों के कानों तक नहीं पहुंच पाई। यही वजह है कि, पुलिस ने भी कार्रवाई के नाम पर अब तक अभद्रता की FIR दर्ज कर 3 आरोपियों को ही गिरफ्तार किया है।

3 महीने पुरानी घटना –

यह पूरी घटना मेरठ के किठौर इलाके की है। जहाँ आरोपी युवक शाकिर पीड़िता का परिचित था और उनका अफेयर था। जब लड़की ने शादी के लिए आरोपी से कहा तो, शाकिर तैयार नहीं हुआ और इसी बीच, दोनों में मनमुटाव हो गया। जिसके बाद 3 महीने पहले शाकिर ने धोखे से लड़की को मिलने के लिए बुलाया और उसे नशीली दवा पिला कर किडनैप करके गांव के बाहर खेत पर ले गया।

वहां शाकिर के दोस्त आलम, पप्पू, शोएब गद्दी, हैदर और 2 अज्ञात लड़के पहले से मौजूद थे। जब पीड़िता को होश आया तो वो खेत पर नग्न अवस्था में पड़ी थी। उसके कपड़े उतारे जा चुके थे और उसके साथ रेप करने का प्रयास भी किया जा रहा था। लड़की ने होश में आते ही आरोपियों का विरोध शुरू किया, और गिड़गिड़ाते हुए अपने कपड़े वापस मांगने लगी। लेकिन, आरोपियों ने रहम नहीं किया और उसे दौड़ते हुए वीडियो बनाते रहे।

UP News 
UP News

वीडियो वायरल होने के बाद दर्ज हुई FIR –

इस घटना के 3 महीने बाद आरोपियों ने वीडियो वायरल कर दिया। पीड़िता का वीडियो जब उसके भाई तक पहुंचा तो इस पूरी घटना का खुलासा हुआ। इसके बाद पीड़िता की माँ ने पुलिस को तहरीर दी और इस मामले में 24 जुलाई को FIR दर्ज की गयी। पीड़िता का जो वीडियो सामने आया है उसमें वह गिड़गिड़ाती हुई उन लड़कों से अपने कपड़े मांग रही है।

3 आरोपी गिरफ्तार, एक फरार –

SP देहात कमलेश बहादुर सिंह ने बताया कि, “एक महिला ने थाने में तहरीर दी कि, शादी का झांसा देकर एक युवक उसकी बेटी का करीब 2 साल तक यौन शोषण करता रहा और बाद में उस युवक के दोस्तों ने मिलकर उस युवती के साथ अभद्रता कर वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। महिला की शिकायत के बाद हमने 3 लोगों को अरेस्ट कर बयान दर्ज किए जा रहे हैं ,वहीं अन्य आरोपियों की अरेस्टिंग के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है।

MORE NEWS>>>इंदौर में एकतरफा प्यार में युवक की हत्या, महाकाल दर्शन करने जा रहा था उज्जैन, कार रुकवाकर किया हमला, आरोपी युवती ने किया सरेंडर

Leave a Comment