Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

मेरठ में मणिपुर जैसी दरिंदगी, 4 लड़को ने युवती को न्यूड कर दौड़ा बनाते रहे वीडियो, 3 आरोपी गिरफ्तार

UP News 
UP News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मणिपुर में महिला की न्यूड परेड पर देश पहले ही शर्मसार था, इस भयावह घटना पर PM तक दुख-क्रोध जता चुके हैं। इसी घटना को लेकर दिल्ली में सरकार के खिलाफ अविश्चास प्रस्ताव आ चुका है। वहीँ, देश की राजधानी से 70 किलोमीटर दूर मेरठ से भी एक ऐसी ही भयावह घटना सामने आ रही हैं।

जहाँ 4 युवकों ने एक नाबालिग लड़की का किडनैप कर उसके साथ दरिंदगी कर उसका न्यूड वीडियो बना लिया। लेकिन, इस पीड़िता की आवाज लखनऊ-दिल्ली में बैठे सत्ताधीशों के कानों तक नहीं पहुंच पाई। यही वजह है कि, पुलिस ने भी कार्रवाई के नाम पर अब तक अभद्रता की FIR दर्ज कर 3 आरोपियों को ही गिरफ्तार किया है।

3 महीने पुरानी घटना –

यह पूरी घटना मेरठ के किठौर इलाके की है। जहाँ आरोपी युवक शाकिर पीड़िता का परिचित था और उनका अफेयर था। जब लड़की ने शादी के लिए आरोपी से कहा तो, शाकिर तैयार नहीं हुआ और इसी बीच, दोनों में मनमुटाव हो गया। जिसके बाद 3 महीने पहले शाकिर ने धोखे से लड़की को मिलने के लिए बुलाया और उसे नशीली दवा पिला कर किडनैप करके गांव के बाहर खेत पर ले गया।

वहां शाकिर के दोस्त आलम, पप्पू, शोएब गद्दी, हैदर और 2 अज्ञात लड़के पहले से मौजूद थे। जब पीड़िता को होश आया तो वो खेत पर नग्न अवस्था में पड़ी थी। उसके कपड़े उतारे जा चुके थे और उसके साथ रेप करने का प्रयास भी किया जा रहा था। लड़की ने होश में आते ही आरोपियों का विरोध शुरू किया, और गिड़गिड़ाते हुए अपने कपड़े वापस मांगने लगी। लेकिन, आरोपियों ने रहम नहीं किया और उसे दौड़ते हुए वीडियो बनाते रहे।

UP News 
UP News

वीडियो वायरल होने के बाद दर्ज हुई FIR –

इस घटना के 3 महीने बाद आरोपियों ने वीडियो वायरल कर दिया। पीड़िता का वीडियो जब उसके भाई तक पहुंचा तो इस पूरी घटना का खुलासा हुआ। इसके बाद पीड़िता की माँ ने पुलिस को तहरीर दी और इस मामले में 24 जुलाई को FIR दर्ज की गयी। पीड़िता का जो वीडियो सामने आया है उसमें वह गिड़गिड़ाती हुई उन लड़कों से अपने कपड़े मांग रही है।

3 आरोपी गिरफ्तार, एक फरार –

SP देहात कमलेश बहादुर सिंह ने बताया कि, “एक महिला ने थाने में तहरीर दी कि, शादी का झांसा देकर एक युवक उसकी बेटी का करीब 2 साल तक यौन शोषण करता रहा और बाद में उस युवक के दोस्तों ने मिलकर उस युवती के साथ अभद्रता कर वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। महिला की शिकायत के बाद हमने 3 लोगों को अरेस्ट कर बयान दर्ज किए जा रहे हैं ,वहीं अन्य आरोपियों की अरेस्टिंग के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है।

MORE NEWS>>>इंदौर में एकतरफा प्यार में युवक की हत्या, महाकाल दर्शन करने जा रहा था उज्जैन, कार रुकवाकर किया हमला, आरोपी युवती ने किया सरेंडर

Leave a Comment