Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

इंदौर में एकतरफा प्यार में युवक की हत्या, महाकाल दर्शन करने जा रहा था उज्जैन, कार रुकवाकर किया हमला, आरोपी युवती ने किया सरेंडर

Indore News 
Indore News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर में मंगलवार देर रात एक स्टूडेंट की चाकू मारकर बड़ी बेहरहमी से हत्या कर दी गई। हत्या कराने का आरोप उसके दोस्त की गर्लफ्रेंड पर ही है। मृतक का नाम मोनू उर्फ प्रभास पवार है। वह अपने दोस्तों के साथ कार से महाकाल दर्शन के लिए उज्जैन जा रहा था। इसी दौरान होटल मैरियट के सामने युवती ने अपने दो साथियों की मदद से हमला किया और मौका-ए-वारदात से सभी आरोपी फरार हो गए थे।

Monu aka Prabhas Pawar
Monu aka Prabhas Pawar

घटना के बाद स्थानीय पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और प्रारंभिक जांच के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। विजय नगर पुलिस ने बताया कि, तीनों आरोपी ग्रे रंग की एक्टिवा पर थे, जिस पर नंबर प्लेट भी नहीं थी। पुलिस ने आरोपियों की तलाशी के लिए दो टीमें बनाकर छापेमारी शुरू की है। लेकिन बुधवार दोपहर 1 बजे आरोपी युवती ने विजय नगर थाने में सरेंडर कर दिया।

Indore News 
Indore News

इसके बाद उसकी तलाश में धार जिले के बाग-टांडा गई पुलिस टीम भी आधे रास्ते से वापस लौट आई। वहीँ, दूसरी टीम चाकू मारने वाले दोनों बदमाशों की तलाश में खरगोन पहुंची है। खबर है कि, आरोपी खरगोन के ही रहने वाले हैं।

MORE NEWS>>>सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव मंजूर, मणिपुर मुद्दे पर लोकसभा स्पीकर ने दी मंजूरी, PM मोदी की मौजूदगी की मांग परे लगे नारे

Leave a Comment