Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव मंजूर, मणिपुर मुद्दे पर लोकसभा स्पीकर ने दी मंजूरी, PM मोदी की मौजूदगी की मांग परे लगे नारे

BREAKING NEWS 
BREAKING NEWS 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बुधवार को लोकसभा में कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश किया और इस प्रस्ताव को लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला ने मंजूरी भी दे दी। कांग्रेस मणिपुर के मुद्दे पर चर्चा चाहती है। पार्टी का कहना है कि, PM नरेंद्र मोदी को इस मसले पर सदन में जवाब देना चाहिए।

स्पीकर ने नियमों के तहत जरूरी 50 से ज्यादा सांसदों की गिनती के बाद कहा कि, “अविश्वास प्रस्ताव पर बहस का समय सभी दलों से बातचीत के बाद तय किया जाएगा।” वहीँ, विपक्षी सासंद नारेबाजी करते हुए PM मोदी की मौजूदगी की मांग करने लगे और इसके बाद लोकसभा को 2 बजे तक स्थगित कर दिया गया।

इससे पहले मणिपुर के मसले पर लोकसभा और राज्यसभा में हुए हंगामे को देखते हुए दोनों सदन दोपहर 12 बजे तक स्थगित कर दिए गए थे। लोकसभा में दोबारा कार्यवाही शुरू होने पर कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई ने अविश्वास प्रस्ताव पेश किया। उधर, राज्यसभा में भी कार्रवाई दोबारा शुरू हुई। लेकिन विपक्षी सांसद लगातार “वी वॉन्ट जस्टिस”, PM मोदी जवाब दो… के नारेबजी करने लगे।

MORE NEWS>>>पानीपत में कांग्रेस MLA के घर ED की रेड, पेट्रोल पंप और प्रॉपर्टी डीलिंग के दस्तावेज खंगाले रही टीम

Leave a Comment