Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

समंदर किनारे चेतना ने लगाई आग, ब्लैक आउटफिट कहर बरपाती नजर आईं एक्ट्रेस, तस्वीरें देखकर बेताब हुए फैंस

Chetna Pande Photos 
Chetna Pande Photos 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

एक्ट्रेस चेतना पांडे (Chetna Pande) अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस के दिलों पर कहर बरपाती नजर आती हैं। समंदर किनारे एक्ट्रेस का मस्ती भरा अंदाज देखकर फैंस आहें भर रहे हैं। उनकी तस्वीरें देखकर फैंस अपने दिलों को थामने पर मजबूर हैं।

Chetna Pande Photos 
Chetna Pande 

एक्ट्रेस चेतना पांडे सोशल मीडिया पर अपने नए लुक से इंटरनेट का पारा हाई किए रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (@iamchetnapande) अकाउंट से अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं।

Chetna Pande Photos 
Chetna Pande 

ब्लैक कलर की थाई स्लिट आउटफिट में चेतना कहर बरपाती नजर आ रही हैं। अपने टोंड लेग्स के साथ एक्ट्रेस का मदमस्त अंदाज देखकर फैंस आहें भरने को मजबूर हैं।

Chetna Pande Photos 
Chetna Pande Photos

समंदर किनारे रेत में मस्ती करती चेतना पांडे को देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ी हुई हैं। एक्ट्रेस अपनी तस्वीरों से फैंस को दीवाना बनाए रहती हैं। वहीं, फैंस भी उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं।

Chetna Pande Photos 
Chetna Pande Photos

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देखकर फैंस बेताब हो रहे हैं और जमकर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं। चेतना का हर अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। वहीं, उनके इस एक्सपेरिमेंट ने फैंस के दिलों में आग लगा दी है।

Chetna Pande Photos 
Chetna Pande Photos

आपको बता दें कि, चेतना के इंस्टाग्राम पर उन्हें 2M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 1,325 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

Chetna Pande Photos 
Chetna Pande Photos

MORE NEWS>>>कमलनाथ ने BJP पर साधा निशाना, सरकार के लिए कर्ज की करेंगे जांच, किसानों के लिए किये 5 ऐलान, PCC में देरी से पहुंचने पर मांगी माफी

Leave a Comment