Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

कमलनाथ ने BJP पर साधा निशाना, सरकार के लिए कर्ज की करेंगे जांच, किसानों के लिए किये 5 ऐलान, PCC में देरी से पहुंचने पर मांगी माफी

Kamal Nath
Kamal Nath

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने बुधवार को BJP पर निशाना साधते हुए कहा कि, “सरकार ने जो कर्ज लिया है, वो खर्च कहां हुआ? हम सरकार में आकर इस मुद्दे की जांच करेंगे। हमें कर्ज के एक-एक रुपयों का हिसाब चाहिए।”

MP News  
MP News

हम नर्मदा सेवा सेना बना रहे हैं, यह गैर राजनीतिक है। 28 इलाकों में जहां से नर्मदा गुजरती है, वहां सदस्य बनाए जाएंगे। CM शिवराज सिंह चौहान भी इसके सदस्य बन सकते हैं, मुझे इससे ऐतराज नहीं है। अगर वे मान जाएं कि, “नर्मदा में रेत का धंधा बंद हो जाएगा तो मैं शिवराज सिंह को भी इसका सदस्य बनने के लिए आमंत्रित करता हूं।”

पूर्व मुख्यमंत्री ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में किसानों के लिए 5 ऐलान भी किए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार आने पर वे इन्हें लागू करेंगे  –  

  • 5 हॉर्स पावर तक के सिंचाई पंपों की बिजली बिल माफ।

  • बिजली का बकाया बिल माफ किया जायेगा।

  • किसानों का कर्ज होगा माफ।

  • आंदोलनों के दौरान दर्ज केस वापस लिए जाएंगे।

  • प्रदेश में 12 घंटे निर्बाध बिजली दी जाएगी।

MP News  
MP News

देरी से पहुंचने पर माफी मांगी –

कमलनाथ PCC में तय समय से देरी से पहुंचे, तो इसके लिए उन्होंने सभी से माफी भी मांगी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की घोषणाओं और हाल ही में लाई गईं योजना पर उन्होंने कहा कि, “यह सब प्रलोभन देने और अपने पाप धोने की योजनाएं हैं। लोग भी जानते हैं 4 महीने बाद जनता इन्हें विदा करने वाली है। अगर मेरे कारण गैस सिलेंडर 500 रुपए हो गया तो मुझे इसकी खुशी होगी और इसका श्रेय भी मुझे ही जाएगा।”

MP News  
MP News

गृहमंत्री ने किया पलटवार –

उधर, कमलनाथ के बयान पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भोपाल में अपने आवास पर से ही कहा कि, ‘हमने कोई भी आईफा अवॉर्ड नहीं कराया, न हम जैकलीन को लाए और न ही सलमान को लाए, क्या जांच कराओगे।’ नर्मदा सेवा सेना बनाने की घोषणा पर भी गृहमंत्री बोले कि, “कमलनाथ जब मुख्यमंत्री थे, तब नर्मदा में खूब अवैध खनन हुआ, उसकी जाँच कौन करेगा।”

MORE NEWS>>>मौत का शॉर्टकट, औरंगाबाद में ट्रेन की चपेट में आने से दो महिला टीचर्स की मौत, जल्दी स्कूल जाने के लिए चुना रेलवे ट्रैक

Leave a Comment