Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

पलवल के NH-19 भीषण हादसा, तेज़ रफ़्तार ट्रक ने माँ-बेटे को कुचला, मौके पर हुई दोनों की मौत

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के पलवल जिले में NH-19 पर बावरी मोड के पास बस के इंतजार में खड़े माँ-बेटे को एक तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। इस भयावह हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई और ट्रक ड्राइवर गाडी छोड़ मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी लगते ही होडल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Prashant and Radha
                                Prashant                           and                              Radha

थाना प्रभारी महेंद्र सिंह के अनुसार, होडल की रोहता पट्टी निवासी अमित ने शिकायत दर्ज करवाई है कि – “वह गुरुवार सुबह करीब 8 बजे किसी काम से होडल के बावरी मोड़ पर गया था। उसी दौरान उसे उसका साला प्रशांत और सास राधा मिली। दोनों पलवल जाने के लिए बस का इंतजार कर रहे थे। वह भी बाइक खड़ी कर दोनों से बात करने लगा। उसी दौरान बंचारी की तरफ से गलत दिशा में आए एक तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों माँ-बेटे को कुचल दिया। टक्कर लगने से दोनों को गंभीर चोटें आईं और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

Accident in Haryana
Accident in Haryana

फ़िलहाल पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू की हैं। पुलिस का कहना है कि, आरोपी चालक को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मृतक राधा एक निजी स्कूल में शिक्षिका थी। माँ-बेटे की मौत से गांव में गम का माहौल बना हुआ है।

MORE NEWS>>>30 को इंदौर आएंगे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, विजयवर्गीय आज भाजपा कार्यालय में लेंगे बैठक

Leave a Comment