Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

30 को इंदौर आएंगे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, विजयवर्गीय आज भाजपा कार्यालय में लेंगे बैठक

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 30 जुलाई को इंदौर आएंगे। इसी महीने मप्र में शाह की यह तीसरी यात्रा होगी। इस सिलसिले में भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय आज दोपहर 12.30 बजे भाजपा कार्यालय में सभी नेता और कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे।

अमित शाह चुनाव संबंधी बैठक में हिस्सा लेने के लिए बुधवार को भोपाल पहुंचे थे। चुनावी तैयारियों के बीच भाजपा प्रदेश में चार जगहों से विजय संकल्प यात्रा निकालने जा रही है। मुख्य यात्रा सितंबर महीने में उज्जैन से निकाली जाएगी। फ़िलहाल इसकी तारीख अभी तक तय नहीं हुई है।

Indore News
Indore News

उज्जैन के अलावा ग्वालियर, चित्रकूट और जबलपुर से भी ये यात्राएं निकाली जाएंगी। इन यात्राओं में से किसी भी एक स्थान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हो सकते हैं। माना जा रहा है कि, शाह चुनाव के साथ विजय संकल्प यात्रा की तैयारियों पर भी बैठकें ले सकते हैं।

गायत्री मंदिर से दानपेटी चोरी –

उधर, इंदौर के केसर बाग रोड स्थित गायत्री शक्तिपीठ से चोरों ने देर रात दानपेटी चुरा ली। घटना बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात 2 बजे की है, जहाँ चोर मंदिर में घुसे और यहां बैठकर उन्होंने खाना खाया। जब उन्हें लगा कि, मंदिर में निगरानी करने वाला कोई नहीं है तो उन्होंने खाना पूरा होने के बाद गायत्री मंदिर और शिव मंदिर में रखी दानपेटी चुरा ली। लेकिन मंदिर में लगे CCTV में एक चोर दिखाई दे रहा है।

गुरुवार सुबह मंदिर के पुजारियों ने इस मामले की रिपोर्ट अन्नपूर्णा थाने में दर्ज कराई और अपनी शिकायत में बताया कि, “चोरों ने पहले हमारे घरों को बाहर से बंद कर दिया था। वे मंदिर की दानपेटी में 100 रुपए की चिल्लर छोड़ गए हैं।” पुलिस के मुताबिक, मंदिर की बड़ी दानपेटी भी चुरा रहे थे, लेकिन वजन अधिक होने के कारण उन्होंने इसका ताला तोड़ दिया और इसमें रखी दान राशि चुरा ले गए।

MORE NEWS>>>मंदिर पर लगाया ईद का होर्डिंग, हिंदूवादियों ने किया जमकर हंगामा, FIR दर्ज

Leave a Comment