Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

जम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारीजब नारद मुनि ने पूछा भगवान विष्णु से एकादशी का महत्व, आखिर कैसे मिला ब्राह्मण की पत्नी को बैकुंठ का ऐश्वर्याषटतिला एकादशी आज, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजन विधि, व्रत के नियम और उपायइंदौर में नाबालिगों का खुनी खेल, 6 हमलावरो ने किया दो दोस्तों पर चाकू से हमला, आरोपी मौके से फरारशिवपुरी में 8 साल की बच्ची को ट्रक ने कुचला, पुलिस ने ट्रक जब्त किया, ड्राइवर फरार10वीं बोर्ड एग्जाम के पहले ही पेपर वायरल, टेलीग्राम चैनल पर 350 में दिया जा रहा प्रश्न पत्र, कई लोगों पर कार्यवाहीचिली के जंगलों में आग VIDEO, 112 लोगों की मौत सैकड़ों लापता, राष्ट्रपति ने आपातकाल घोषित किया

30 को इंदौर आएंगे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, विजयवर्गीय आज भाजपा कार्यालय में लेंगे बैठक

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 30 जुलाई को इंदौर आएंगे। इसी महीने मप्र में शाह की यह तीसरी यात्रा होगी। इस सिलसिले में भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय आज दोपहर 12.30 बजे भाजपा कार्यालय में सभी नेता और कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे।

अमित शाह चुनाव संबंधी बैठक में हिस्सा लेने के लिए बुधवार को भोपाल पहुंचे थे। चुनावी तैयारियों के बीच भाजपा प्रदेश में चार जगहों से विजय संकल्प यात्रा निकालने जा रही है। मुख्य यात्रा सितंबर महीने में उज्जैन से निकाली जाएगी। फ़िलहाल इसकी तारीख अभी तक तय नहीं हुई है।

Indore News
Indore News

उज्जैन के अलावा ग्वालियर, चित्रकूट और जबलपुर से भी ये यात्राएं निकाली जाएंगी। इन यात्राओं में से किसी भी एक स्थान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हो सकते हैं। माना जा रहा है कि, शाह चुनाव के साथ विजय संकल्प यात्रा की तैयारियों पर भी बैठकें ले सकते हैं।

गायत्री मंदिर से दानपेटी चोरी –

उधर, इंदौर के केसर बाग रोड स्थित गायत्री शक्तिपीठ से चोरों ने देर रात दानपेटी चुरा ली। घटना बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात 2 बजे की है, जहाँ चोर मंदिर में घुसे और यहां बैठकर उन्होंने खाना खाया। जब उन्हें लगा कि, मंदिर में निगरानी करने वाला कोई नहीं है तो उन्होंने खाना पूरा होने के बाद गायत्री मंदिर और शिव मंदिर में रखी दानपेटी चुरा ली। लेकिन मंदिर में लगे CCTV में एक चोर दिखाई दे रहा है।

गुरुवार सुबह मंदिर के पुजारियों ने इस मामले की रिपोर्ट अन्नपूर्णा थाने में दर्ज कराई और अपनी शिकायत में बताया कि, “चोरों ने पहले हमारे घरों को बाहर से बंद कर दिया था। वे मंदिर की दानपेटी में 100 रुपए की चिल्लर छोड़ गए हैं।” पुलिस के मुताबिक, मंदिर की बड़ी दानपेटी भी चुरा रहे थे, लेकिन वजन अधिक होने के कारण उन्होंने इसका ताला तोड़ दिया और इसमें रखी दान राशि चुरा ले गए।

MORE NEWS>>>मंदिर पर लगाया ईद का होर्डिंग, हिंदूवादियों ने किया जमकर हंगामा, FIR दर्ज

Leave a Comment