Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

मंदिर पर लगाया ईद का होर्डिंग, हिंदूवादियों ने किया जमकर हंगामा, FIR दर्ज

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के जवाहर मार्ग पर स्तिथ तारकेश्वर मंदिर पर कुछ अज्ञात मुसलमान युवको के होर्डिंग लगाने से बवाल मच गया। सूचना मिलते ही हिंदूवादी और पुलिस मौके पर पहुंची। हिंदूवादी संगठन द्वारा प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर हुए मंदिर पर लगे सभी झंडे-बैनर हटा दिए और हिंदूवादी नेताओं को समझाइश दी देकर मामला शांत कराया। फ़िलहाल इस घटनाक्रम की FIR सराफा थाने में दर्ज कर ली गई हैं।

सराफा पुलिस के मुताबिक, दिलीप पुत्र रमेश गेहलोत की शिकायत पर धार्मिक भावनाओं को अपमानित करने के मामले में पुलिस ने शकील चौहान, महाराज तथा इरफान चौहान सहित अन्य के खिलाफ 295, 505 की धाराओं में केस दर्ज किया हैं। इस अप्पतिजनक होर्डिंग के नीचे मिनजानिब बाबू भाई मित्र मण्डल लिखा हुआ है। फ़िलहाल सभी आरोपीयो की तलाश की जा रही हैं।

दरअसल, जवाहर मार्ग पर चार थानों की सीमा लगती है। जिस समय हिंदूवादियो ने हंगामा किया उस वक़्त पढ़रीनाथ टीआई राजकुमार कोरी बंबई बाजार पुलिस चौकी पर खड़े थे। वे तुरंत फोर्स के साथ यहां पहुंचे और ठेले पर खड़े होकर होर्डिंग उतारने लगे। लेकिन हिंदूवादी इस बात पर भी शांत नहीं हुए और पोस्टर में लगे फोटो वाले लोगों पर केस दर्ज करने के साथ उनकी गिरफ्तारी की मांग करने लगे। विवाद बढ़ता देख अन्य पुलिस अफसर भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने हिंदूवादियो को सराफा थाने बुला कर समझाया और फिर देर रात ही अज्ञात लोगों पर कारवाई की गई।

MORE NEWS>>>बिहार में प्रदर्शनकारियों पर फायरिंग, घटना में 1 की मौत 2 की हालत गंभीर, प्रदेश में गरमाई सियासत

Leave a Comment