Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

मुजफ्फरपुर में 12वीं के छात्र को गोली मारी, हालत नाजुक, बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

Bihar News 
Bihar News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार के सबसे खतरनाक जिला मुजफ्फरपुर से हत्या के प्रयास की एक और घटना सामने आ रही हैं, जहाँ गुरुवार को कुछ अज्ञात अपराधियों ने एक छात्र को दिनदहाड़े गोली मार दी। घटना के बाद उसे छात्र को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां नाजुक स्थिति में उसका इलाज किया जा रहा है।
Bihar News 
Bihar News
मामला जिले के सदर थाना क्षेत्र का है, जहाँ खबरा निवासी स्वर्गीय नगीना पासवान के 16 वर्षीय पुत्र आकाश पासवान अपने घर से किसी काम के लिए बाहर गया हुआ था। इसी दौरान खबरा चौक के समीप कुछ बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने उसे सीने में गोली मार मौका-ए-वारदात से फरार हो गए दी। वहीँ, घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों द्वारा ही सदर थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। जिसके बाद आनन-फानन में पुलिस दस्ता मौके पर पहुंचा और घायल आकाश को बैरिया के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।
Bihar News 
Bihar News
सदर थाना प्रभारी सत्येंद्र मिश्रा ने बताया कि, आज दिन में एक युवक को गोली मार दी गई है। इलाज के लिए उसको अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की हैं। पुलिस आस पास लगे CCTV को खंगाला रही हैं और अपराधियो के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी की जा रही है।
MORE NEWS>>>पलवल के NH-19 भीषण हादसा, तेज़ रफ़्तार ट्रक ने माँ-बेटे को कुचला, मौके पर हुई दोनों की मौत

Leave a Comment