Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

बांदा में आकाशीय बिजली गिरने से 3 लोगो की मौत, CM योगी आदित्यनाथ ने जताया दुख, तत्काल राहत कार्य करने के निर्देश दिए

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में रुक-रुक हो रही बारिश की वजह से लोगों की जान पर बन आई है। बीते 24 घंटे में अलग- अलग स्थानों में आकाशीय बिजली गिरने से एक मासूम समेत 3 किसानों की दर्दनाक मौत हो गई है। जिसकी वजह से मृतकों के परिवार में मातम पसरा हुआ है। इस घटना पर दुख जताते हुए CM योगी ने अफसरों को तत्काल राहत कार्य करने के निर्देश दिए हैं।

UP News
UP News

पहली घटना मटौंध थाना के गोयरा गांव का है, जहाँ 5 वर्षीय मासूम घर के आंगन में खेल रही थी, उसी दौरान आकाशीय बिजली गिरने से चपेट में आ गई। आनन फ़ानन में परिजन उसे अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। फ़िलहाल शव का पोस्टमार्टम करावा उसे परिजनों को सौंपा जायेगा।

दूसरी घटना बबेरू तहसील के कमासिन थाना के दलपा पुरवा गांव से सामने आई है, जहां एक किसान अजय खेतों में धान की रोपाई कर रहा था, तभी अचानक बारिश के दौरान बिजली गिरने से वो चपेट में आ गया और खेतों में ही अचेत अवस्था में पड़ा रहा। जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई, दो घंटे बाद परिजनों को घटना की जानकारी हुई तो उनके होश उड़ गए। परिजनों ने बताया मृतक के दो बेटे और एक बेटी है, घर मे पत्नी सहित सभी के रो-रोकर बुरे हाल हैं।

तीसरी घटना भी बबेरू के जखी गांव की है, जहां किसान प्रदीप आकाशीय बिजली की चपेट में आ गया। परिजन तत्काल उसे अस्पताल ले गए लेकिन इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इन सभी घटना को लेकर तहसीलदार अभिनव तिवारी ने दैवीय आपदा के तहत मृतकों के परिजनों को 4- 4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता राशि देने की बात कही है, साथ ही उन्होंने ग्रामीणों से अपना बचाव करने की अपील भी की है।

MORE NEWS>>>रीवा के थाने में SI ने TI को सीने में मारी गोली, किसी बात को लेकर दोनों के बीच हुई थी कहासुनी, हालत नाजुक

Leave a Comment