Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में फर्स्ट ईयर की छात्रा ने की आत्महत्या, अचानक दरवाजा बंद कर लगाई फांसी, नहीं मिला सुसाइड नोट

Gwalior News 
Gwalior News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के बाणगंगा इलाके में रहने वाली एक 19 साल की स्टूडेंट ने अपने घर के कमरे मे फांसी लगा सुसाइड कर लिया। जब पिता देर शाम दुकान से खाना खाने घर आए तो बेटी कमरे से बाहर नहीं निकली। इसपर जब उन्होंने बेटी को आवाज लगाइ तो उसने दरवाजा भी नहीं खोला। घबराए पिता ने कमरे में झांककर देखा तो बेटी फंदे पर झूलती हुई मिली।

Sneha Yadav (19)
Sneha Yadav (19)

बाणगंगा पुलिस के मुताबिक, भागीरथपुरा निवासी स्नेहा यादव (19) ने अपने घर पर गुरुवार को फांसी लगाकर जान दे दी। स्नेहा को उसके पिता राकेश ने ही पड़ोसियों को बुलाकर उनकी मदद से दरवाजा तोड़ा और नीचे उतार कर एमवाय अस्पताल ले गए थे। जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फ़िलहाल पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला हैं और स्नेहा का मोबाइल भी फिंगर लॉक है।

स्नेहा के रिश्तेदार ने बताया कि, स्नेहा के साथ उसकी दो बहनें और हैं जिनमे स्नेहा सबसे बड़ी है और बीकॉम फर्स्ट ईयर की पढ़ाई कर रही थी। वह इंदौर के साफ्ट विजन कॉलेज की स्टूडेंट थी। गुरुवार को भी तीनों बहनें कमरे में पढ़ाई कर रही थी। इसी दौरान बीच वाली बहन खाना बनाने बाहर आ गई और सबसे छोटी भी बाहर काम के लिये निकल गई। तभी स्नेहा ने अचानक कमरे का दरवाजा बंद किया और फांसी लगा ली।

MORE NEWS>>>बांदा में आकाशीय बिजली गिरने से 3 लोगो की मौत, CM योगी आदित्यनाथ ने जताया दुख, तत्काल राहत कार्य करने के निर्देश दिए

Leave a Comment