Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

पलवल में ट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत, लाइन क्रॉस करते समय हुआ हादसा, CRPC की धारा 174 के तहत कार्रवाई

Haryana News 
Haryana News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के पलवल रेलवे स्टेशन के पास ड्यूटी पर जा रहे एक व्यक्ति की ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही GRP मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जिला नागरिक अस्पताल भिजवाया गया।

Haryana News
Haryana News

जानकारी के अनुसार, मोहन नगर निवासी 55 वर्षीय मामराज दिल्ली नगर पालिका समिति में बतौर फिटर नौकरी करते थे। मामराज रोजाना की तरह सुबह करीब 7 बजे अपने घर ड्यूटी जाने के लिए निकले थे। लेकिन रेलवे स्टेशन के पास रेलवे लाईन क्रॉस करते समय ट्रेन की चपेट में आने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची GRP ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया और परिजनों को सूचना दी गई। GRP ने मृतक के बेटे की शिकायत पर CRPC की धारा 174 के तहत कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमॉर्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया हैं।

MORE NEWS>>>इंदौर पुलिस ने खजराना से पकड़ा सेक्स रैकेट, 6 महिलाएं सहित एक ग्राहक गिरफ्तार, पुलिस जांच रही दस्तावेज

Leave a Comment