Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

इंदौर पुलिस ने खजराना से पकड़ा सेक्स रैकेट, 6 महिलाएं सहित एक ग्राहक गिरफ्तार, पुलिस जांच रही दस्तावेज

Prostitution in Indore
Prostitution in Indore

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के खजराना इलाके की एक बिल्डिंग में पुलिस ने दबिश देकर सेक्स रैकेट चला रही 6 महिलाओं को गिरफ्तार किया हैं। इनमे से 2 पश्चिम बंगाल की रहने वाली बताई जा रही हैं, जिनसे यहाँ देह व्यापर का कार्य करवाया जा रहा था। पुलिस इनके दस्तावेजों की जांच कर रही है।

Prostitution in Indore
Prostitution in Indore

TI दिनेश वर्मा ने बताया कि, रहवासियों की शिकायत के बाद पुलिस ने कारवाई करते हुए स्कीम नंबर 94 स्तिथ मनोरमा बिल्डिंग पर छापामार करते हुए फ्लैट से सरदार पुत्र मानसिंह और एक अन्य आरोपी ग्राहक आकाश पुत्र मंगलसिंह को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जब यहां दबिश दी तो कमरे से आपत्तिजनक सामग्री और 7 हजार रुपए नगद सहित अन्य सामान जब्त किया है।

Prostitution in Indore
Prostitution in Indore

गिरफ्तार हुई छह महिलाओ की पहचान हेमलता, सफिया, पूजा, खुशबू, रेजिना और निशा के रूप में हुई हैं। ये सभी महिलाएं इंदौर में खजराना के आसपास ही किराए का घर लेकर रह रही हैं। बताया जा रहा है कि, हेमलता नाम की महिला ने ही यहां पर सभी को बुलाया था। फ़िलहाल पुलिस सभी से पूछताछ कर इस गिरोह से जुड़े और लोगो की तलाश कर रही हैं।

MORE NEWS>>>इंदौर में फर्स्ट ईयर की छात्रा ने की आत्महत्या, अचानक दरवाजा बंद कर लगाई फांसी, नहीं मिला सुसाइड नोट

Leave a Comment