Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

जींद में पूर्व MLA की बेटी की जलने से दर्दनाक मौत, सिलेंडर फटने से हुआ हादसा, दो बच्चों के सर से उठा माँ का साया

Haryana News
Haryana News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के जींद जिले के सफीदों से विधायक रह चुके कलीराम पटवारी की बेटी की आग में झुलसने से दर्दनाक मौत हो गई। मृतका के शव को जींद के सिविल अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए लाया गया है। हादसा सिलेंडर फटने से बताया जा रहा हैं। फ़िलहाल पुलिस परिजनों के बयान के आधार पर छानबीन कर रही है।

जानकारी के अनुसार, पूर्व विधायक कलीराम पटवारी की बेटी पिंकी कि शादी गांव ढाठरथ निवासी जोगेंद्र के साथ हुई थी। वह रोज की तरह सुबह 5:30 बजे चाय बनाने के लिए रसोई घर में पहुंची और गैस चूल्हे को जलाने की कोशिश करने लगी लेकिन यह नहीं जला। इस पर वह बाहर चली गई और सिलेंडर खुला ही रह गया। कुछ देर के बाद जब वह दोबारा रसोई में पहुंची और गैस जलाने की कोशिश की तो एक दम से आग भड़क गई और पिंकी इसकी चपेट में आ गई।

आग में झुलसने के बाद जोगेंद्र तुरंत उसे जींद के सिविल अस्पताल लेकर गया, जहाँ से डॉक्टरों ने उसे PGI रोहतक रेफर कर दिया। लेकिन रास्ते में ही पिंकी की मौत हो गई। इसके बाद पिंकी के शव को जींद के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है। इस हादसे ने दो बच्चों के सिर से उनकी माँ का साया छीन लिया।

MORE NEWS>>>इंदौर में 21 साल की युवती से रेप, पेट दर्द होने पर प्रेगनेंसी का हुआ खुलासा है, आरोपी गिरफ्तार

Leave a Comment