Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में 21 साल की युवती से रेप, पेट दर्द होने पर प्रेगनेंसी का हुआ खुलासा है, आरोपी गिरफ्तार

Indore News 
Indore News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के मल्हारगंज थाना पुलिस ने 21 साल की युवती की शिकायत पर उसके पड़ोसी में रहने वाले एक युवक के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर युवक को गिरफ्तार किया हैं।

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और इसी का फायदा उठाकर आरोपी ने उसके साथ रेप किया। जब पीड़िता को पेट दर्द होने पर अस्पताल ले जाया गया तो यहां डॉक्टरों द्वारा उसके गर्भवती होने की जानकारी सामने आयी। जिसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस में दी। पुलिस ने जब पीड़िता की काउंसिलिंग की तो आरोपी के नाम की जानकारी सामने आयी। जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर शुक्रवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया।

Indore News
Indore News

इस पुरे मामले की जाँच अधिकारी SI रेखा यादव ने बताया कि, “अस्पताल से जानकारी मिली थी कि उनके यहां 21 साल की युवती पहुंची है, जो गर्भवती है। लेकिन उसकी शादी नहीं हुई है। बातचीत में युवती की मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं लग रही है। इसके बाद इस मामले में SI ने वरिष्ठ अफसरों से चर्चा कर पीड़िता की काउंसिलिंग की। जिसमें पता चला कि, उसके घर से कुछ दूरी पर रहने वाले भोला उर्फ लक्की पुत्र त्रिलोक चंद्र भेरवे ने उसकी ख़राब मानसिक स्तिथि का फायदा उठाकर उसके साथ कई बार रेप किया, जिससे वह गर्भवती हो गई।

पुलिस अफसरों ने तत्काल रात में ही भोला को गिरफ्तार कर लिया। पकड़ाने पर आरोपी ने खुद को पीड़िता का मुंहबोला भाई बताया। लेकिन पूछताछ में पीड़िता बार-बार उसका ही नाम लेती रही। पुलिस ने इस दौरान मोबाइल से पीड़िता का वीडियो भी बनाया हैं। वही, आरोपी भोला नगर निगम की कचरा गाड़ी पर काम करता है। शुक्रवार सुबह जिला अस्पताल में आरोपी का भी मेडिकल कराया गया इसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया है।

MORE NEWS>>>दिल्ली में दिनदहाड़े युवती की हत्या, मालवीय नगर में कॉलेज के बाहर लड़की पर लोहे की रॉड से हमला, आरोपी फरार

Leave a Comment