Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

तमिलनाडु की पटाखा यूनिट में जोरदार धमाका, 8 लोगो की दर्दनाक मौत, आसपास के घर और दुकानों को भी हुआ नुकसान

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

तमिलनाडु के कृष्णागिरी जिले में पटाखा बनाने की यूनिट में जोरदार धमाका हो गया। इस हादसे में 3 महिलाओं सहित 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। गौरतलब है कि, मंगलवार को भी विरुधुनगर जिले के शिवकाशी शहर में एक पटाखा बनाने की फैक्ट्री में विस्फोट होने से 2 लोगों की मौत हो गई थी।

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

पुलिस के मुताबिक, घटना जिले के पझायापेट्टई में पटाखा बनाने की यूनिट में सुबह करीब 10 बजे यह हादसा हुई। जिस वक़्त ये हादसा हुआ उस वक़्त यूनिट में करीब 12-15 मजदूर काम कर रहे थे। दरअसल, 2 महिला मजदूर पटाखा बनाने में इस्तेमाल होने वाले बारूद को उठाकर ले जा रही थीं। तभी उसमें धमाका हो गया। जिसमे कई लोग घायल हो गए।

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

घटना की सुचना मिलते ही पुलिस, फायर ब्रिगेड और बचाव सेवाकर्मियों ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। फ़िलहाल घायल हुए लोगो की सही संख्या अभी पता नहीं चल सकी है। सभी घायलों को कृष्णागिरी सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया। धमाके से लगी आग ने आसपास के घर और दुकानों को भी चपेट में ले लिया। तीन घरों को नुकसान पहुंचा है और एक होटल भी थी इसकी दीवार भी ढह गई।

MORE NEWS>>>MP दूसरी बार बना टाइगर स्टेट, 785 हुई टाइगर्स की संख्या, पांच गणना में 4 ख़िताब MP के पास

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *