Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

जयपुर-मुंबई एक्सप्रेस के कोच में फायरिंग, RPF जवान ने ASI और 3 पैसेंजर्स को मारी गोली, मौत

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

ट्रेन गुजरात से महाराष्ट्र जा रही जयपुर-मुंबई एक्सप्रेस (12956) में सोमवार सुबह रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (RPF) के एक कॉन्स्टेबल ने अपनी ऑटोमैटिक राइफल से साथी असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर (ASI) और दूसरे डिब्बे में बैठे 3 पैसेंजर्स को शूट कर दिया। घटना पालघर रेलवे स्टेशन के यहाँ ट्रेन के कोच बी-5 में हुई हैं।

ASI Tika Ram Meena
ASI Tika Ram Meena

RPF के मुताबिक, घटना सुबह लगभग 5 बजकर 23 मिनट पर हुई। जहाँ, आरोपी कॉन्स्टेबल चेतन कुमार चौधरी और ASI टीका राम मीणा एस्कॉर्ट ड्यूटी पर थे। चेतन ने टीका राम पर फायरिंग के बाद 3 और यात्रियों को गोली मारी और इसके बाद वो दहिसर स्टेशन के पास ट्रेन से उतर कर भागने लगा।

BREAKING NEWS
BREAKING NEWS

लेकिन स्टेशन पर मौजूद जवान ने उसे उसकी राइफल के साथ अरेस्ट कर लिया। गिरफ्तारी के बाद जवान को पूछताछ के लिए बोरीवली पुलिस स्टेशन ले जाया गया है। पूछताछ के बाद ही फायरिंग की वजह का पता चलेगा।

Accused constable Chetan Kumar Chaudhary
Accused constable Chetan Kumar Chaudhary

MORE NEWS>>>तमिलनाडु की पटाखा यूनिट में जोरदार धमाका, 8 लोगो की दर्दनाक मौत, आसपास के घर और दुकानों को भी हुआ नुकसान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *