Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

जींद में युवती से दुष्कर्म, शादी का झांसा देकर 6 महीने तक किया शोषण, युवक सहित 3 लोगों के खिलाफ रेप का केस दर्ज

Ghaziabad gangrape
Ghaziabad gangrape

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के जींद जिले के नरवाना क्षेत्र में एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया हैं। जहाँ युवक शादी करने का झांसा देकर पीड़िता से 6 महीने तक लगातार रेप करता रहा और बाद में शादी से मुकर गया। युवती ने इसके बाद महिला थाना पहुंच कर पूरे मामले में शिकायत दी हैं।

पुलिस के मुताबिक, गांव की 23 वर्षीय युवती ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि, उसकी गांव पीपलथा निवासी अजय के साथ जान पहचान हुई थी। अजय ने उसे शादी करने का झांसा दिया और उसके साथ नजदीकियां बढ़ा ली। इसके बाद अजय उसे 27 फरवरी को नरवाना के एक होटल में ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया।

बाद में भी अजय शादी करने का अश्वासन देकर उसके साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा और अब शादी करने से मुकर गया हैं। उसके गांव की प्रवीण और सुमन ने भी अजय का साथ दिया हैं। महिला थाना पुलिस ने युवती की शिकायत पर अजय, प्रवीण और सुमन के खिलाफ दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है। फ़िलहाल अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

MORE NEWS>>>जयपुर-मुंबई एक्सप्रेस के कोच में फायरिंग, RPF जवान ने ASI और 3 पैसेंजर्स को मारी गोली, मौत

Leave a Comment