Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

इंदौर के सत्यसांई चौराहे पर बाइक-कार की टक्कर, दोनों पक्षों ने बीच सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, थाने लेकर आई पुलिस

Indore News 
Indore News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के विजयनगर और लसूड़िया थाने के बीच रविवार देर रात एक बाइक और कार की टक्कर हो गई। इसके बाद कार सवार युवक और बाइक सवारों का आपस में विवाद हो गया और इस मामले ने इतना तूल पकड़ा कि, दोनों पक्ष एक दूसरे के साथ मारपीट पर उतर आये। जिस घटना का वीडियो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और बाद में मामला लसूड़िया थाने पहुंचा।

Indore News 
Indore News

पुलिस के मुताबिक, घटना रविवार रात करीब 12 बजे की हैं। जहाँ एक बाइक पर सवार युवक लेफ्ट टर्न पर कार से टकरा गए। इसके बाद कार सवार उनसे बहस करने लगा और दोनों पक्षों के बीच कहासुनी इतनी बढ़ी कि, दोनों ने एक-दूसरे के साथ मारपीट शुरू कर दी। मामले में मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने लेकर आ गई।

भोपाल में जूनियर डॉक्टर ने किया सुसाइड –

भोपाल के गांधी मेडिकल कॉलेज (GMC) से गायनी में पीजी कर रहीं जूनियर डॉक्टर सरस्वती (27) ने बेहोशी के इंजेक्शन का ओवरडोज लेकर सुसाइड कर लिया है। शुरुआती जानकारी में सामने आया कि, मृतका मूल रूप से आंध्र प्रदेश की रहने वाली थीं और यह रह कर पीजी की पढ़ाई कर रही थी। सरस्वती की पढाई लगभग पूरी होने वाली थी और वे प्रेग्नेंट भी थीं। पुलिस का कहना है कि, मृतका के पति UPSC की तैयारी कर रहे हैं।

Junior Dr. Saraswati (27)
Junior Dr. Saraswati (27)

MORE NEWS>>>जींद में युवती से दुष्कर्म, शादी का झांसा देकर 6 महीने तक किया शोषण, युवक सहित 3 लोगों के खिलाफ रेप का केस दर्ज

Leave a Comment