Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

रीवा में बड़ा हादसा, देवतालाब शिव मंदिर में श्रद्धालुओं पर गिरा बिजली का तार, 15 की हालत गंभीर

MP News
MP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के रीवा में सावन के चौथे सोमवार पर देवतालाब स्तिथ शिव मंदिर में बड़ा हादसा हो गया। यह मंदिर में बिजली की लाइन का तार टूटकर गिरने से 20 से ज्यादा श्रद्धालु इसकी चपेट में आ गए, जिनमे से 15 श्रद्धालुओं की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची है।

MP News
MP News

बताया जा रहा है कि, जिस समय हादसा हुआ उस वक़्त मंदिर में 3 हजार से ज्यादा श्रद्धालु दर्शन के लिए पहुंचे थे। घायलों को जिले के मऊगंज, नईगड़ी, देवतलाब के अस्पतालों में ले जाया गया है। वहीँ, ​​​​​​​रीवा शहर के संजय गांधी अस्पताल में भी अस्पताल प्रबंधन ने तैयारी कर रखी हैं और गेट पर ही स्ट्रेचर और वॉर्डबॉय को तैनात किया गया हैं।

लौर मध्यप्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष गिरीश गौतम का गृह क्षेत्र है। वहीँ, घटना की सुचना पर कलेक्टर प्रतिभा पाल और SP विवेक सिंह भी घटनास्थल के लिए रवाना हुए हैं और विधायक प्रदीप पटेल भी पहुंचे हैं।

MORE NEWS>>>इंदौर के सत्यसांई चौराहे पर बाइक-कार की टक्कर, दोनों पक्षों ने बीच सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, थाने लेकर आई पुलिस

Leave a Comment