Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

पिंक ब्रालेट पहन निकिता ने दिखाया हुस्न, बोल्ड तस्वीरें ने इंटरनेट पर बरपाया कहर

Nikita Dutta Photos
Nikita Dutta Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस निकिता दत्ता (Nikita Dutta) हमेशा अपनी हॉट फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं। जिनमे उनका सेक्सी और कातिलाना अवतार देखकर फैंस के दिलों पर खंजर चल जाते हैं।

Nikita Dutta Photos
Nikita Dutta 

एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम (@nikifying) अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपने फैशन स्टेटमेंट्स के कारण सोशल मीडिया पर चर्चाएं बटौरती रहती हैं।

Nikita Dutta Photos
Nikita Dutta 

इन तस्वीरों में निकिता ने पिंक कलर की ब्रालेट और साथ ही डेनिम जींस पहनी हुई है। जिसमे वो बेहद ही गॉर्जियस और हॉट लग रही हैं। हर बार की तरह इस बार भी एक्ट्रेस के इस लुक पर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं।

Nikita Dutta Photos
Nikita Dutta Photos

निकिता जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं तो फैंस उनके हर एक लुक पर जमकर प्यार बरसते हैं। वहीँ, एक्ट्रेस इन तस्वीरों में निकिता दत्ता सिजलिंग लुक्स देती हुई दिखाई दे रही हैं।

Nikita Dutta Photos
Nikita Dutta Photos

निकिता दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आपको बता दें कि, एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर उन्हें 1M लोग फॉलो करते है, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 1,980 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

Nikita Dutta Photos
Nikita Dutta Photos

MORE NEWS>>>रीवा में बड़ा हादसा, देवतालाब शिव मंदिर में श्रद्धालुओं पर गिरा बिजली का तार, 15 की हालत गंभीर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *