Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

पीली साड़ी में श्वेता ने दिए हॉट पोज, 42 की उम्र में दिखाया स्लिम फिगर, फोटोज देख फैंस के छूटे पसीने

Shweta Tiwari Photos
Shweta Tiwari Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आए दिन अपनी बोल्ड और खूबसूरत फोटोशूट से इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं। वो जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो वो चंद ही मिनटों में वायरल होने लगती हैं।

Shweta Tiwari Photos
Shweta Tiwari 

एक्ट्रेस श्वेता आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने बेबाक अभिनय से लोगों के दिल में अपनी खास पहचान बनाई है। वहीँ, एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं।

Shweta Tiwari Photos
Shweta Tiwari 

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम (@shweta.tiwari) अकाउंट पर पोस्ट कर तहलका मचा दिया हैं। इन तस्वीरों में उनकी हॉटनेस भरी अदाएं देखकर हर कोई दीवाना हो गया है।

Shweta Tiwari Photos
Shweta Tiwari Photos

अपने लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस ने पीली रंग की साड़ी पहनी हुई है, जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में श्वेता का कातिलाना अंदाज फैंस के दिलों पर खंजर चलाने का काम कर रहा है।

Shweta Tiwari Photos
Shweta Tiwari Photos

इन फोटोज में एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने पूल के अंदर खड़े होकर किलर अदाओं में एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज देते हुए फोटोशूट करवा रही है। वहीँ, 42 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस की स्लिम फिगर देखकर फैंस एक बार फिर से अपने होश खो बैठे हैं।

Shweta Tiwari Photos
Shweta Tiwari Photos

श्वेता इन तस्वीरों में जमकर अपनी पतली कमर को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। श्वेता जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर लाइक्स और कॉमेंट करते हैं।

Shweta Tiwari Photos
Shweta Tiwari Photos

आपको बता दें कि, एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर उन्हें 4.7M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 1,150 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

MORE NEWS>>>पिंक ब्रालेट पहन निकिता ने दिखाया हुस्न, बोल्ड तस्वीरें ने इंटरनेट पर बरपाया कहर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *