Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

जींद में 14 साल नाबालिग से दुष्कर्म, स्पोर्ट्स एकेडमी कोच ने अपने साथी की दुकान में मिटाई हवस, पहरा देता रहा दुकानदार

Haryana News 
Haryana News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के जींद जिले में एक स्पोर्ट्स एकेडमी कोच और उसके साथी द्वारा 14 साल की नाबालिग खिलाड़ी के साथ रेप करने का घिनौना मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर 3 लोगों के खिलाफ दुष्कर्म, पोक्सो एक्ट और जान से मारने की धमकी देने समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में सदर थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति ने बताया कि, उसकी 14 वर्षीय बेटी जुलानी में गुरुकुल एकेडमी कोच कृष्ण के पास खेल की कोचिंग ले रही थी। सोमवार को कृष्ण कोच और उसका एक दोस्त जिसका वह नाम नही जानते, उसकी बेटी को गेम खिलाने के बहाने नरवाना में एक फर्नीचर की दुकान पर ले गए और यहां कोच और उसके दोस्त ने उसकी बेटी के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

जिस वक़्त उसकी बेटी के साथ रेप हो रहा था उस दौरना फर्नीचर दुकान के मालिक ने बाहर खड़ा होकर पहरा दिया। दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी और वापस एकेडमी पर ले जाकर छोड़ दिया। एकेडमी से घर आकर बेटी ने कृष्ण कोच और उसके साथी द्वारा की गई घिनौनी करतूत के बारे में परिजनों को बताया।

फ़िलहाल महिला थाना पुलिस ने पीड़ित नाबालिगा के पिता की शिकायत पर कृष्ण को नामजद कर 2 अन्य के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट, जान से मारने की धमकी देने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई हैं।

MORE NEWS>>>छत्तीसगढ़ में महिला से गैंगरेप, बाजार से लौट रही थी घर, तीन युवकों ने रोक कर पिलाई शराब, फिर जंगल में ले जाकर किया दुष्कर्म

Leave a Comment