Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

छत्तीसगढ़ में महिला से गैंगरेप, बाजार से लौट रही थी घर, तीन युवकों ने रोक कर पिलाई शराब, फिर जंगल में ले जाकर किया दुष्कर्म

Ghaziabad gangrape
Ghaziabad gangrape

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में एक महिला से गैंगरेप की वारदात सामने आयी है। बताया जा रहा है कि, महिला साप्ताहिक बाजार से घर लौट रही थी, तभी कुछ लोगों ने उसका रास्ता रोककर उसे जमकर शराब पिलाई और जब वह बेसुध हो गयी तो उसे बाजार से दूर जंगल की तरफ ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार को जिले के नैमेड गांव का साप्ताहिक बाजार भरा था। जिसमे एक महिला भी खरीददारी करने पहुंची हुई थी और शाम के समय अपने घर लौट रही थी। तभी रास्ते में उसे तीन युवकों ने रोक कर जबरदस्ती शराब पिलाई और महिला के बेसुध होने पर तीनों आरोपी उसे उठाकर जंगल की तरफ लेकर गए और गैंगरेप कर महिला को घटनास्थल पर ही छोड़कर तीनों आरोपी फरार हो गए।

देर रात जब पीड़ित को होश आया तो वह किसी तरह से बीजापुर सिटी कोतवाली पहुंची और यहाँ उसने अपने साथ हुई दरिंदगी की शिकायत दर्ज करवाई। महिला की शिकायत पर पुलिस ने 3 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस का दावा है कि, जल्द ही तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

MORE NEWS>>>19 लाख की ब्राउन शुगर के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार, उज्जैन से इंदौर में सप्लाय करने आए थे, चेकिंग के दौरान पुलिस ने दबोचा

Leave a Comment