Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

19 लाख की ब्राउन शुगर के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार, उज्जैन से इंदौर में सप्लाय करने आए थे, चेकिंग के दौरान पुलिस ने दबोचा

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर में ब्राउन शुगर सप्लाई करने आये 2 आरोपियों को मल्हारगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस को आरोपियों के पास से करीब 19 लाख रूपए की ब्राउन शुगर भी मिली है। फ़िलहाल पुलिस दोनों आरोपियों का रिमांड लेकर उनसे पूछताछ कर रही है।

Indore News
Indore News

मल्हारगंज थाने के SI हनुमानसिंह जादौन ने बताया कि, कंट्रोल रूम से सोमवार रात शहर भर में चेकिंग पॉइंट लगाए गए थे। इस दौरान एरोड्रम इलाके से आ रही कार नंबर MP09CZ8591 को पुलिस ने रोक कर चेकिंग की तो कार में राकेश पुत्र रामसिंह चौहान निवासी मल्हारगंज और राम पुत्र दिनेश हनोतिया निवासी पीलियाखाल बैठे थे।

जब पुलिस ने दोनों से कार की चेकिंग कराने को कहा तो वे घबराने लगे, इस पर पुलिस को शंका हुई और जब कार की तलाशी ली गयी तो डैश बोर्ड के नीचे छिपाकर रखी गई करीब 36 ग्राम ब्राउन शुगर मिली। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, राकेश मूल रूप से उज्जैन का रहने वाला है और वह इंदौर में इसे सप्लाय करने के लिये लेकर आया था। लेकिन उसके पहले ही चैकिंग में पकड़ा गए। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर गिरोह का पता लगाने में जुटी हुई है।

MORE NEWS>>>हरियाणा में विकराल हुई हिंसा, अब तक 4 लोगो की मौत, 5 जिलों में धारा 144 लागू कर पैरामिलिट्री की 13 कंपनियां तैनात

Leave a Comment