Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

वैशाली में एक्सिस बैंक में 1 करोड़ की लूट, ब्रांच खुलते ही 4 अपराधी अंदर घुसे, 10 मिनट में लूट कर हुए फरार

Bihar News 
Bihar News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार के वैशाली जिले में मंगलवार की सुबह 10 बजकर 56 मिनट पर एक्सिस बैंक की ब्रांच खुलते ही 4 बदमाशों ने 1 करोड़ रूपए की लूट को अंजाम दिया हैं। चारो अपराधी बैंक के अंदर घुसे और स्टाफ को गन पॉइंट बड़े-बड़े बैग में कैश भरा और करीब 11 बजकर 6 मिनट पर लूट कर फरार हो गए। अपराधियों ने मात्र 10 मिनट के अंदर ही इस लूट को अंजाम दिया हैं।

Bihar News 
Bihar News

ये लूट लालगंज बाजार की एक्सिस बैंक की ब्रांच में हुई है। लूट की जानकारी मिलते ही SDPO समेत कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और पुलिस ने शहर में नाकेबंदी कर आसपास लगे CCTV कैमरों की तलाशी शुरु की है। बैंक के कर्मचारियों और ग्राहकों से अपराधियों के बारे में जानकारी ली जा रही है।फ़िलहाल बैंक के अधिकारियों ने लूट की रकम को अभी तक कंफर्म नहीं किया हैं।

Bihar News 
Bihar News

पुलिस के मुताबिक, मंगलवार को 2 अपाचे बाइक पर सवार होकर 4 बदमाश बैंक पहुंचे थे। बैंक में सभी कर्मचारी अपने काम में व्यस्त थे। तभी बदमाशों ने बैंक के अंदर घुसकर सभी को गन पॉइंट पर लिया और इसके बाद बैग में करीब 1 करोड़ रुपए भरे और फरार हो गए। प्रारंभिक जाँच में 2 बदमाश हाजीपुर की ओर भागे तो बाकी 2 मुजफ्फरपुर की ओर भाग निकले हैं। फ़िलहाल सभी की तलाश के लिए शहर में नाकाबंदी कर टीमें गठित की गयी हैं।

Bihar News 
Bihar News

MORE NEWS>>>हरियाणा में विकराल हुई हिंसा, अब तक 4 लोगो की मौत, 5 जिलों में धारा 144 लागू कर पैरामिलिट्री की 13 कंपनियां तैनात

Leave a Comment