Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

ब्लू मोनोकिनी में चेतना ने लगाई आग, समुद्र किनारे जमकर फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, हॉट फोटोज देख पानी-पानी हुए फैंस

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस चेतना पांडे (Chetna Pande) हमेशा अपने बोल्ड और सिजलिंग लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रेहती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं तो वो चंद ही मिनटों में वायरल होने लगता है।

Chetna Pande Photos 
Chetna Pande Photos

अपने हॉट और सिजलिंग लुक्स के कारण हमेशा इंटरनेट पर सुर्खियों बटौरने वाली एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी हॉटनेस से फैंस का दिलो में खलबली मचा दी हैं। बोल्डनेस के मामले में चेतना बॉलीवुड की बड़ी से बड़ी अभिनेत्रियों को भी मात देती हैं।

Chetna Pande Photos 
Chetna Pande Photos

एक्ट्रेस को वेकेशन मनाना काफी पसंद हैं और उनकी फेवरेट जगहों में एक है बीच। जहा से हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट मोनोकिनी लुक्स की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम (@iamchetnapande) अकाउंट पर पोस्ट की हैं, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गई हैं।

Chetna Pande Photos 
Chetna Pande Photos

चेतना ने अपने सिजलिंग फोटोशूट के दौरान ब्लू कलर की मोनोकिनी पहनी हुई हैं। जिसमे वो एक से बढ़कर एक पोज देते हुए अपने कर्व्स फ्लॉन्ट कर रही हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं तो फैंस उन पर जमकर लाइक्स और कॉमेंट्स की बौछार कर देते हैं।

Chetna Pande Photos 
Chetna Pande Photos

आपको बता दें कि, चेतना के इंस्टाग्राम पर उन्हें 2M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 1,327 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

MORE NEWS>>>ग्वालियर में पति ने की पत्नी की हत्या, चाय में देरी होने पर गुस्से आया तो घोंट दिया गला, आरोपी पति गिरफ्तार

Leave a Comment