Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

ग्वालियर में पति ने की पत्नी की हत्या, चाय में देरी होने पर गुस्से आया तो घोंट दिया गला, आरोपी पति गिरफ्तार

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

ग्वालियर के थाटीपुर गांव में मंगलवार सुबह दंदरौआ धाम (हनुमान मंदिर) जाने और चाय बनाने में देरी होने पर एक युवक ने अपनी पत्नी की गला घोंट कर हत्या कर दी। घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और कार्यवाही शुरू की।

Sadhna Rajak (22)
Sadhna Rajak (22)

पुलिस के मुताबिक, मृतका साधना रजक (22) की 2 साल पहले गांव थाटीपुर निवासी मोहित रजक के साथ शादी हुई थी। शादी के 6 महीने बाद से ही पति उसे परेशान कर रहा था। आज सुबह भी हनुमान मंदिर जाने और चाय बनाने में देरी होने पर दोनों में झगड़ा हुआ और गुस्साए पति ने महिला की गाला घोंट कर हत्या कर दी। फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी पति को अरेस्ट कर पूछताछ शुरू की हैं।

जबलपुर में घूस लेते पकड़ाया क्लर्क –

उधर, जबलपुर के संभागायुक्त कार्यालय में पदस्थ बाबू महेंद्र कुमार मिश्रा को जबलपुर लोकायुक्त ने 20 हजार रुपए की घूस लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा हैं। सहायक ग्रेड- 3 के पद पर पदस्थ महेंद्र कुमार मिश्रा ने जबलपुर निवासी अभिषेक पाठक से उसकी जमीन को कब्जा मुक्त करवाने के बदले में रिश्वत मांगी थी। जिसके बाद फरियादी अभिषेक पाठक ने लोकायुक्त से इस बारे में शिकायत की और बाबू को रंगे हाथों गिरफ्तार करवाया।

Clerk Mahendra Kumar Mishra
Clerk Mahendra Kumar Mishra

MORE NEWS>>>कानपुर में भाजपा नेता द्वारा सफाईकर्मी से मारपीट, घर के बाहर झाडू न लगाने पर घेरकर पीटा, FIR दर्ज

Leave a Comment