Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

कानपुर में भाजपा नेता द्वारा सफाईकर्मी से मारपीट, घर के बाहर झाडू न लगाने पर घेरकर पीटा, FIR दर्ज

UP News 
UP News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप्र के कानपुर जिले के बर्रा में भाजपा नेता ने झाडू नहीं लगाने पर सफाई कर्मचारियों को घेरकर पीटा और भाग निकले। इस घटन के बाद सफाई कर्मचारियों ने एक जुट होकर काम ठप कर दिया और बर्रा थाने का घेराव करने के साथ ही जमकर हंगामा किया। जिसके बाद बर्रा पुलिस ने बीजेपी नेता के खिलाफ मारपीट की FIR दर्ज की, तब जाकर हंगामा शांत हुआ।

UP News 
UP News

दरअसल, नगर निगम के वार्ड-65 नौबस्ता पश्चिम में आउट सोर्सिंग पर शनि कुमार और साहिल सफाई कर्मचारी हैं। जहाँ दोनों का आरोप है कि, दामोदर नगर में रहने वाले भाजपा नेता विनोद प्रजापति ने दोनों से घर के सामने झाड़ू लगाने को लेकर फटकार लगाई। जिसपर सफाई कर्मचारियों ने उन्हें बताया कि, आपका मकान वार्ड-70 के अंतर्गत आता है और हम दोनों की तैनाती वार्ड-65 में है। इसके बाद दोनों वहां से चले गए।

लेकिन नेता के कहने के बाद भी सफाई कर्मचारियों द्वारा सफाई नहीं करने पर आक्रोशित विनोद प्रजापति दोनों को तलाशते हुए अपनी दो कारों से गुंडों के साथ पहुंचे और दोनों कर्मचारी शनि और साहिल को विनोद के गुंडों ने दबोच लिया। साथ ही लोहे की रॉड व डंडे से जमकर पीटने के बाद भाग निकले। दोनों कर्मचारियों ने भागकर खुद को सुरक्षित किया और बर्रा थाने में तहरीर दी।

बर्रा थाना प्रभारी सूर्यबलि पांडेय ने बताया कि, सफाई कर्मचारी की तहरीर पर आरोपी विनोद प्रजापति के खिलाफ NCR दर्ज कर मेडिकल के लिए दोनों सफाई कर्मचारियों को भेजा गया है। मेडिकल के आधार पर ही आगे मामले में धाराएं बढ़ाई जाएंगी और कार्रवाई होगी।

वहीँ, सफाई कर्मचारियों के साथ हुई मारपीट के बाद आक्रोशित सभी सफाई कर्मचारियों ने साउथ सिटी के कई वार्ड में काम ठप कर दिया और बर्रा थाने का घेराव करते हुए बीजेपी नेता के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। जिसके बाद थाना प्रभारी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया तब जाकर आक्रोशित कर्मचारी शांत हुए और अपने घर को लौटे।

MORE NEWS>>>हरियाणा में विकराल हुई हिंसा, अब तक 4 लोगो की मौत, 5 जिलों में धारा 144 लागू कर पैरामिलिट्री की 13 कंपनियां तैनात

Leave a Comment