Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

3 अगस्त को भोपाल आएंगी राष्ट्रपति मुर्मू, ‘उत्कर्ष और उन्मेष’ उत्सव का करेंगी शुभारंभ

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू 3 अगस्त को भोपाल में अभिव्यक्तियों के राष्ट्रीय उत्सव ‘उत्कर्ष और उन्मेष’ का शुभारंभ करने के लिए आ रही हैं। यह उत्सव 3 अगस्त से शुरू होकर 6 अगस्त तक चलेगा। इस उत्सव में देशभर से कलाकार आएंगे और अपनी प्रस्तुति देंगे।

President Droupadi Murmu
President Droupadi Murmu

शिवपुरी में स्कूल बस और बाइक की टक्कर –

शिवपुरी के देहात थाना क्षेत्र के लुधावली में सुबह 7:30 बजे एक स्कूल बस ने बाइक सवार 3 युवकों को टक्कर मार दी। जिस हादसे में 15 साल के लड़के की इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना के बारे बताया जा रहा हैं कि, तीनो युवक बाइक पर सवार होकर बांकड़े हनुमान मंदिर दर्शन करने जा रहे थे। तभी हादसा हो गया। घटना के बाद तीनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया। वहीँ, बस ड्राइवर गाडी छोड़ मौके से फरार हो गया। फ़िलहाल बस में सवार बच्चे सुरक्षित है, किसी को भी चोट नहीं आई है।

MP Live Updates
MP Live Updates

MORE NEWS>>>हरियाणा में विकराल हुई हिंसा, अब तक 4 लोगो की मौत, 5 जिलों में धारा 144 लागू कर पैरामिलिट्री की 13 कंपनियां तैनात

Leave a Comment